NDTV Khabar

बिग बॉस में युविका चौधरी से बढ़ी थीं नजदीकियां, अब प्रिंस नरूला ने खुलेआम किया ऐलान- मेहंदी लगा के रखना...

बिग बॉस-9 खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती की खबरें आती रहीं. लेकिन अब प्रिंस नरूला ने कन्फर्म कर दिया है कि युविका उनकी जिंदगी बनने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस में युविका चौधरी से बढ़ी थीं नजदीकियां, अब प्रिंस नरूला ने खुलेआम किया ऐलान- मेहंदी लगा के रखना...

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

खास बातें

  1. बिग बॉस-9 में मिले थे युविका-प्रिंस
  2. प्रिंस इस सीजन के रहे थे विजेता
  3. अब दोनों करने जा रहे हैं शादी
नई दिल्ली: बिग बॉस-9 में प्रिंस नरूला ने आकर ऐसा धमाल मचा दिया था कि उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोइंग खड़ी कर ली थी. लेकिन उनसे जुड़ी खास बात रही, घर के अंदर युविका चौधरी के साथ उनकी दोस्ती. हालांकि दोनों में मीठा वाला प्यार तो नजर आया था लेकिन दोनों ने खुलेआम कोई बात मानी नहीं थी. शो खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती की खबरें आती रहीं. लेकिन अब प्रिंस नरूला ने कन्फर्म कर दिया है कि युविका उनकी जिंदगी बनने जा रही है. उन्होंने इस बात की घोषणा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कर दी है. 

पद्मावत मूवी रिव्यूः जानें क्यों देखनी चाहिए संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत'
 

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 32: सलमान खान के कामयाबी भरे सफर को रोकने आ गई है संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत'

प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः "थैंक्यू बेबी...तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया...तुमने मुझे हां कह दी है...अब तुम हमेशा के लिए मेरी हो गई हो...अब जिंदगी भर के साथी...एंगेज्ड...हां एक बात और कहना चाहूंगा, मेहंदी लगा के रखना डोली सजा के रखना लेने तुझे ऐ गोरी आएगा तेरा प्रिंस...."
 

युविका ने भी इसका बहुत ही खूबसूरत जवाब दिया हैः "यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा हो गया है...लव यू बाबा...मेरा हाथ थामने के लिए पूछने की खातिर शुक्रिया...जीनवसाथी बनने के लिए शुक्रिया...हम दोनों खुश रहें...नई शुरुआत...कभी खत्म न होने वाला इश्क... "

इन 5 बातों से टूट जाएंगे 'पद्मावत' विरोधियों के दिल, राजपूत भी हो जाएंगे संजय लीला भंसाली के फैन

टिप्पणियां
युविका और प्रिंस 23 जनवरी को एंगेज हुए हैं. ये दिन प्रिंस नरूला की जिंदगी में काफी मायने रखता है क्योंकि वे 23 जनवरी को बिग बॉस का सीजन-9 जीतने में सफल रहे थे. इस तरह उन्होंने इस दिन को और यादगार बना लिया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement