एंडी मरे इस तारीख को चैरेटी टूर्नामेंट के जरिए करेंगे कोर्ट पर वापसी

इसमें दो बार के विम्बलडन चैम्पियन मरे के अलावा उनके साथी ब्रिटिश खिलाड़ी काइल एडमंड और डैन इवांस भी खेलेंगे.

एंडी मरे इस तारीख को चैरेटी टूर्नामेंट के जरिए करेंगे कोर्ट पर वापसी

एंडी मरे

खास बातें

  • पिछले काफी दिनों से चोटिल थे एंडी मरे
  • मरे के भाई करवा रहे हैं टूर्नामेंट
  • चैरिटी मैच के जरिए रकम जुटाने का लक्ष्य
लंदन:

पूर्व विश्व नंबर एक खिलाड़ी एंडी मरे अपनी चोट से उबरने के बाद जून के महीने में कोर्ट पर वापसी करेंगे. इस टूर्नामेंट का आयोजन उनके भाई जैमी मरे कर रहे है जिसका मकसद ब्रिटेन के ‘नेशनल हेल्थ सर्विस'के लिए राहत कोष जमा करना है. इस टूर्नामेंट का नाम ‘श्रोडर्स बैटल ऑफ द ब्रिट्स' है जिसे दर्शकों के बिना खेला जाएगा.

इस टूर्नामेंट का आयोजन 23 से 28 जून तक लंदन के लॉन टेनिस एसोसिएशन के रोहैम्पटन बेस में होगा. और शुरुआती दिन ही एंडी मरे प्रशंसकों को जोर-आजमाइश करते दिखाई पड़ेंगे. इसमें दो बार के विम्बलडन चैम्पियन मरे के अलावा उनके साथी ब्रिटिश खिलाड़ी काइल एडमंड और डैन इवांस भी खेलेंगे.

इस टूर्नामेंट का सीधा प्रसारण एमेजॉन प्राइम पर होगा और आयोजकों का लक्ष्य इससे 1,22,000 डॉलर की रकम इकट्ठा करने का है. कोरोना वायरस महामारी के कारण एटीपी और डब्ल्यूटीए सत्र अभी स्थगित है ऐसे में नवंबर में डेविस कप के बाद पहली बार 33 साल के मरे को टेनिस खेलते देखना प्रशंसकों के लिए खुशी की खबर है. जैमी मरे ने कहा, ‘पिछले कुछ महीने सभी के लिए अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण रहा हैं और हम इस टूर्नामेंट को वापसी के तौर पर देख रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ ही दिन पहले लिएंडर पेस ने मेंटल हेल्थ की अहमियत के बारे में बात की थी.