Coronavirus Lockdown: घर में बंद रोजर फेडरर को इस शॉट के भूलने का सता रहा है डर, खूब कर रहे हैं प्रैक्टिस, देखें VIDEO

टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर (Roger Federer) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो घर में रहकर 'ट्रिक शॉट' की प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Coronavirus Lockdown: घर में बंद रोजर फेडरर को इस शॉट के भूलने का सता रहा है डर, खूब कर रहे हैं प्रैक्टिस, देखें VIDEO

लॉकडाउन के चलते घर में बंद रोजर फेडरर ट्रिक शॉट की कर रहे हैं प्रैक्टिस

खास बातें

  • फेडरर लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर ट्रिकी शॉट की कर रहे हैं प्रैक्टिस
  • कोरोना के खिलफ जंग में रोजर फेडरर ने 10 लाख डालर दान में दिए
  • कोरोनावायरस के कारण फ्रेंच ओपन को किया गया स्थगित

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. जिसेक कारण दुनिया भर में होने वाले खेलों को स्थगित कर दिया है. सभी खिलाड़ी घरो में रहकर कोरोना से खुद का बचाव कर रहे हैं. ऐसे में टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर (Roger Federer) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो घर में रहकर 'ट्रिक शॉट' की प्रैक्टिस कर रहे हैं. वीडियो को पोस्ट कर फेडरर ने कैप्शन में मजाकिया तौर पर लिखा है कि 'वो सुनिश्चित कर रहे हैं कि ट्रिक शॉट कैसे मारा जाता है वो भूले तो नहीं हैं. बता दें कि कोरोनावायरस (COVID-19) के खिलाफ जंग में स्विजरलैंड के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) ने अपनी ओर से 10 लाख डालर का दान दिया है. फेडरर ने अपने करियर में अबतक कुल 20 बार ग्रैंडस्लैम का खिताब जीतने का कमाल किया है. इतना ही नहीं वो अकेले ऐसे टेनिस प्येलर हैं जिनके नाम 8 विंबलडन (Wimbledon) खिताब जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है. कोरोना के कारण फ्रेंच ओपनर को भी स्थगित कर दिया गया है. फ्रेंच ओपन (French Open) को अब 20 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर के बीत आयोजित किया जाएगा. इसके अलावा ये भी कयास लग रहे हैं कि विंबलडन (Wimbledon) को इस साल रद्द किया जा सकता है.

स्विजरलैंड में कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की संख्या 15 हजार से ज्यादा हो गई है तो वहीं 359 लोगों की मौत हो गई है. गौतरलब है कि कोरोना के खिलाफ जंग में खिलाड़ी भी अब आर्थिक तौर पर मदद करने के लिए आगे आने लगे हैं. भारत के टेनिस खिलाड़़ियों की बात करें तो सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सानिया ने ट्विटर पर इस बात को लेकर ट्वीट भी किया है. बता दें कि दुनिया में 7 लाख से ज्यादा लोग वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर 37,820 लोगों की मौत अबतक हो चुकी है. वहीं, भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए भारत के पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन करने का ऐलान किया है.