टेनिस प्लेयर युजीन बूचर्ड को फैन्स ने भेजे डेटिंग रिज्यूम, फिर उन्होंने किया ऐसा

कनाडा की टेनिस सनसनी युजीन बूचर्ड (Eugenie Bouchard) कोरोनावायरस के कारण घर में रहकर समय बिता रही हैं, ऐसे में ट्वीटर पर फैन्स उनको डेटिंग रिज्यूम भेज रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने रिएक्ट करते हुए फैन्स से ऐसा न करने का आग्रह किया है.

टेनिस प्लेयर युजीन बूचर्ड को फैन्स ने भेजे डेटिंग रिज्यूम, फिर उन्होंने किया ऐसा

महिला टेनिस प्लेयर को फैन्स डेटिंग रिज्यूम भेज रहे हैं

खास बातें

  • कनाडा की टेनिस खिलाड़ी युजीन बूचर्ड को फैन्स भेज रहे हैं युजीन बूचर्
  • युजीन बूचर्ड ने फैन्स से ऐसा ना करने के लिए कहा
  • युजीन बूचर्ड साल 2014 विंबलडन में रनरअप रहीं थीं

कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण स्पोर्ट्स पर्सनालिटी अपने-अपने घरों में रहने पर मजबूर हो गए हैं. ऐसे में कनाडा की टेनिस सनसनी युजीन बूचर्ड (Eugenie Bouchard ) ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हुआ. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो घर पर रहकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी समय समय बिता रही हूं. बूचर्ड के द्वारा इस ट्वीट के बाद फैन्स भी कमेंट करने लगे, यहां तक कि ऑस्ट्रेलियन टेनिस प्लेयर निक किर्जियोस (Nick Kyrgios) ने भी कमेंट किया. इसके अलावा 26 साल की टेनिस महिला खिलाड़ी युजीन बूचर्ड ने एक और ट्वीट किया और खुलासा किया कि उनके ट्विटर अकाउंट पर दिए गए ईमेल पर फैन्स उन्हें डेटिंग रिज्यूम (Dating Resume) भेज रहे हैं. बूचर्ड ने फैन्स से आग्रह किया कि वो अब डेटिंग रिज्यूम भेजना बंद करें. बता दें कि युजीन बूचर्ड विश्व की सबसे खूबसूरत टेनिस खिलाड़ियों में से एक मानी जाती हैं. बूचर्ड ने साल 2009 में केवल 15 साल की उम्र में कनाडाई अंडर-18 इंडोर चैम्पियनशिप जीत कर कमाल कर दिया था. बता दें कि साल 2014 विंबलडन में युजीन बूचर्ड रनरअप रहीं थी, फाइनल में उन्हें पेट्रा क्वितोवा के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते सभी खिलाड़ी खुद को घर में रखकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रकिया से गुजर रहे हैं. दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस (French open) टूर्नामेंट को सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है. फ्रेंच ओपन का आयोजन पहले 18 मई से सात जून तक होना था, लेकिन अब इसका आयोजन 20 सितंबर से चार अक्टूबर तक किया जाएगा।

आयोजनकर्ताओं ने एक बयान में कहा, "18 मई से टूर्नामेंट का आयोजन करवाना मुमकिन ही नहीं था. गौरतलब है कि साल 2019 में फ्रेंच ओपन 2019 का पुरूष सिंगल्स का खिताब स्पेन के राफेल नडाल ने जीता था वहीं, महिला सिंगल्स का खिताब एश्ली बार्टी ने जीतने का कमाल किया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनियाभर में कोरोना से साढ़े 14 हजार लोगों की मौत