कोरोनावायरस के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट को किया गया स्थगित, नई तारीखों का ऐलान

दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस (French open) टूर्नामेंट को सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है। आयोजनकर्ताओं ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। फ्रेंच ओपन का आयोजन पहले 18 मई से सात जून तक होना था

कोरोनावायरस के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट को किया गया स्थगित, नई तारीखों का ऐलान

कोरोनावायरस के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट भी स्थगित

खास बातें

  • कोरोनावायरस के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट स्थिगत
  • सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा
  • 2019 में फ्रेंच ओपन टेनिस का खिताब राफेल नडाल ने जीता था
पेरिस:

दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस (French open) टूर्नामेंट को सितंबर तक के लिए टाल दिया गया है। आयोजनकर्ताओं ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। फ्रेंच ओपन का आयोजन पहले 18 मई से सात जून तक होना था, लेकिन अब इसका आयोजन 20 सितंबर से चार अक्टूबर तक किया जाएगा। आयोजनकर्ताओं ने एक बयान में कहा, "18 मई से टूर्नामेंट का आयोजन करवाना मुमकिन ही नहीं था। हमारे पास सितंबर तक टूर्नामेंट को टालने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।" एफएफटी ने एक बयान में कहा, " हम मुश्किल लेकिन साहसिक फैसला लिया है। पिछले एक हफ्ते में हालात काफी गंभीर हो गए हैं। हम सभी के स्वास्थ्य का खयाल रखना चाहते हैं। हम साथ मिलकर ही कोरोनावायरस से लड़ाई लड़ सकते हैं।"

अब इस टूर्नामेंट को 20 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा. गौरतलब है कि साल 2019 में फ्रेंच ओपन 2019 का पुरूष सिंगल्स का खिताब स्पेन के राफेल नडाल ने जीता था वहीं, महिला सिंगल्स का खिताब एश्ली बार्टी ने जीतने का कमाल किया था.

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है, ऐसे में कोई भी इंटरनेशनल क्रिकेट कोरोना वायरस को देखते हुए नहीं खेला जा रहा है. आईपीएल 2020 को भी 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया है. कई स्पोर्ट्स इवेंट को स्थगित कर दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टोक्यो ओलिंपिक्स में कुश्ती से कम से कम चार पदक जीतेंगे



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)