Tennis: ब्र‍िस्‍बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट से कोर्ट में वापसी करेंगी Maria Sharapova

Maria Sharapova: 32 वर्षीय रूसी खिलाड़ी शारापोवा अगस्त में यूएस ओपन में अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी सेरेना विलियम्स से पहले दौर में हारने के बाद किसी टूर्नामेंट में नहीं खेली हैं.

Tennis: ब्र‍िस्‍बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट से कोर्ट में  वापसी करेंगी Maria Sharapova

Maria Sharapova अगस्त में यूएस ओपन में सेरेनासे हारने के बाद किसी टूर्नामेंट में नहीं खेली हैं

खास बातें

  • अगस्‍त में सेरेना से हारने के बाद नहीं खेली हैं मार‍िया
  • ब्र‍िस्‍बेन टूर्नामेंट के ल‍िए उन्‍हें म‍िली वाइल्‍ड कार्ड एंट्री
  • रैंक‍िंग में ग‍िरकर 133वें स्‍थान पर आ गई हैं शारापोवा
पेरिस:

दुन‍िया की पूर्व नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) वर्ष 2020 के अपने अभियान की शुरुआत ब्र‍िस्‍बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में करेंगी जिसके लिये आयोजकों ने उन्हें वाइल्ड कार्ड दिया है. 32 वर्षीय रूसी खिलाड़ी शारापोवा अगस्त में यूएस ओपन में अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी सेरेना विलियम्स से पहले दौर में हारने के बाद किसी टूर्नामेंट में नहीं खेली है. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो संदेश में कहा, ‘हाय ब्रिस्बेन. मुझे तुम्हारी बहुत कमी खली और मैं अपने सत्र की शुरुआत आपके टूर्नामेंट और आपके शहर में करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.'

TENNIS: लिएंडर पेस जल्द ले सकते हैं यह बड़ा फैसला

गौरतलब है क‍ि शारापोवा 2019 सत्र में कंधे की चोट से जूझती रही और इस कारण केवल 15 प्रतिस्पर्धी मैच ही खेल पाई इससे उनकी रैंक‍िंग में भी खासी ग‍िरावट आई. वर्ल्‍ड रैंकिंग में शारोपावा अब 133वें स्थान पर खिसक गई हैं. उन्होंने 2015 में ब्रिस्बेन ओपन का खिताब जीता था. इस बार यह टूर्नामेंट सोमवार से शुरू होगा.


शारापोवा अब तक पांच ग्रैंडस्‍लैम ख‍िताब जीत चुकी है. फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में दो बार मह‍िला स‍िंगल्‍स ख‍िताब जीतने के अलावा वे ऑस्‍ट्रेल‍ियन ओपन, व‍िंबलडन और यूएस ओपन ख‍िताब भी जीत चुकी हैं. उन्‍होंने अपना आख‍िरी ग्रैंडस्‍लैम स‍िंगल्‍स ख‍िताब वर्ष 2014 में फ्रेंच ओपन के रूप में जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मैरीकॉम ने निखत जरीन को हराया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)