US open चैंपियन नाओमी ओसाका फ्रेंच ओपन नहीं खेलेंगी, ये रही वजह

यूएस ओपन (US Open) का खिताब जीतने वाली जापानी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने इंजरी के चलते फ्रेंच ओपन (French Open) से अपना नाम वापस ले लिया है.

US open चैंपियन नाओमी ओसाका फ्रेंच ओपन नहीं खेलेंगी, ये रही वजह

चोट के कारण फ्रेंच ओपन नहीं खेलेंगी यूएस ओपन विजेता नाओमी ओसाका

खास बातें

  • चोट के कारण फ्रेंच ओपन नहीं खेलेंगी नाओमी ओसाका
  • यूएस ओपन का खिताब जीतने में सफल रहीं थी नाओमी ओसाका
  • नाओमी ओसाका ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

यूएस ओपन (US Open) का खिताब जीतने वाली जापानी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने इंजरी के चलते फ्रेंच ओपन (French Open) से अपना नाम वापस ले लिया है. फ्रेंच ओपन का आगाज 27 अक्टूबर से होना है. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण फ्रेंच ओपन टू्र्नामेंट के आयोजन में देरी हुई. पहले यह टूर्नामेंट मई-जून में होने वाला था. लेकिन अब जब अक्टूबर के आखिर में ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट खेला जाना है तो नाओमी को लेकर बुरी खबर सामने आई है. नाओमी ओसाका ने सोशल मीडिया पर फ्रेंच ओपन से बाहर होने की जानकारी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'दुर्भाग्य से मैं इस साल फ्रेंच ओपन नहीं खेल पाउंगी, मेरी हैमस्ट्रिंग अभी भी खराब है, इसलिए मेरे पास तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं होगा, ये दो टूर्नामेंट इस साल मेरे लिए बहुत करीब है. मैं सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देती हूं.  आप लोगों को मिस करूंगी लेकिन जल्द मैं वापसी आउंगी.'

नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने अभी हाल ही में संपन्न हुआ यूएस ओपन के फाइनल में  बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका को हराकर दूसरी बार खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया था. वर्ल्ड की नंबर वन टेनिस खिलाड़ी के फ्रेंच ओपन में नहीं खेलने से यकीनन टेनिस के फैन्स को निराशा हाथ लगी है.

बता दें कि यूएम ओपन की फाइनल में ओसाका ने जारेंका को 1-6, 6-3, 6-3 से मात देकर खिताब पर कब्जा जमाया था. यूएस ओपन का खिताब जीतकर 22 साल की टेनिस खिलाड़ी ने अपने करियर में तीसरा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतकर कमाल कर दिया था. ओसाका यूएस ओपन की फाइनल में पहला सेट हारने के बाद मैच में वापसी करते हुए जीत हासिल करने में सफल रहीं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com