नोवाक जोकोविच के कोरोना पॉजिटिव होने पर टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने यूं किया रिएक्ट

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) कोरोना संक्रमित (Coronavirus) हो गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टेनिस दिग्गज की खूब खिंचाई की

नोवाक जोकोविच के कोरोना पॉजिटिव होने पर टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने यूं किया रिएक्ट

नोवाक जोकोविच के कोरोना पॉजिटिव होने पर टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने यूं किया रिएक्ट

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) कोरोना संक्रमित (Coronavirus) हो गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टेनिस दिग्गज की खूब खिंचाई की. बता दें कि क्रोएशिया के बीच आयोजित चैरिटी टूर्नामेंट में टेनिस के खिलाड़ी विक्टर ट्रोइस्की (Viktor Troicki), ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) और बोर्ना कोरिक (Borna Coric) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जोकोविच ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर कर फैन्स से माफी भी मांगी है. वहीं, दूसरी ओर टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें चैरिटी टूर्नामेंट में शामिल खिलाड़ी पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. पार्टी में साथी टेनिस खिलाड़ी बिना किसी डर के डांस कर रहे हैं और सबसे हैरानी की बात ये है कि किसी खिलाड़ी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया है.

किर्गियोस (Nick Kyrgios) ने वीडियो शेयर कर लिखा, कोरोना के संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों के लिए मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि वो जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं. किर्गियोस (Nick Kyrgios) के द्वारा पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जोकोविच ने इस टूर्नामेंट का आयोजन लोगों की मदद करने के लिए किया था. लेकिन दुर्भाग्य से उनका यह नेक काम बुरी खबर लेकर आया है. 

जोकोविच ने सोशल मीडिया पर एक माफी नामा पोस्ट किया और लिखा कि आयोजनकर्ताओं का आकलन गलत निकला, यही वजह रही कि हमने बिना किसी चिंता के इस टूर्नामेंट में भाग लिया. टेनिस के दिग्जग ने कहा कि हमने सोचा कि वायरस का असर कम हो गया है लेकिन हम गलत थे. अभी वायरस खत्म नहीं हुआ है. 

नोवाक जोकोविच ने सभी फैन्स और इस टूर्नामेंट में शामिल होने वाले खिलाड़ियों से माफी मांगी है. जोकोविच ने पोस्ट में कहा है कि वे और उऩकी वाइफ कोरोना संक्रमित हैं लेकिम भाग्य से हमारे बच्चे संक्रमित नहीं हैं. नोवाक जोकोविच ने कहा कि टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी 14 दिन क्वारेंटाइन में रहेंगे और इसके बाद 5-5 दिन में कोरोना टेस्ट कराते रहेंगे. नोवाक ने तहे दिल से हर किसी से माफी मांगी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com