Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Tennis मैच हार रहे निक किर्गियोस ने आपा खोया, रैकेट तोड़ा, देखें VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tennis मैच हार रहे निक किर्गियोस ने आपा खोया, रैकेट तोड़ा, देखें VIDEO

Nick Kyrgios को रूस के रूस के कारेन खाचानोव ने 6-7, 7-6, 6-2 से हराया

खास बातें

  1. मैच में बीच में टॉयलेट ब्रेक लेकर रैकेट तोड़े
  2. चेयर अंपायर फर्गस मर्फी के साथ भी की बहस
  3. मैच में रूस के खाचानोव से हार गए किर्गियोस
सिनसिनाटी:

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस (Nick Kyrgios)की टेनिस कोर्ट पर बदमिजाजी बढ़ती जा रही है. सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस चैंपियनशिप (Cincinnati Masters) के दूसरे राउंड में हार के बाद बिगड़ैल किर्गियोस ने दो रैकेट तोड़ डाले. वर्ल्ड नंबर-27 किर्गियोस को बुधवार को रूस के कारेन खाचानोव ने 6-7, 7-6, 6-2 से शिकस्त दी. किर्गियोस ने मैच के बीच में टॉयलेट ब्रेक लिया और वहां जाकर उन्हें अपने रैकेट तोड़ते हुए देखा गया. वह आयरलैंड के चेयर अंपायर फर्गस मर्फी (Fergus Murphy)को खरी-खोटी सुनाते देखे गए. इस हरकत के कारण किर्गियोस को कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है.


टिप्पणियां

मैच में रूसी खिलाड़ी ने तीन सेटों के संघर्षपूर्ण मुकाबले में किर्गियोस को हराया. तीसरे दौर में खाचानोव का सामना फ्रांस के लुकास पॉइली से होगा. गौरतलब है कि किर्गियोस (Nick Kyrgios) ने दो सप्ताह पहले ही वाशिंगटन में अपने करियर का छठा एटीपी एकल खिताब जीता था.

किर्गियोस (Nick Kyrgios) अपने गुस्‍सैल स्‍वभाव के कारण अकसर विवादों का कारण बनते आए है. इसी साल मई में इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दौरान नॉर्वे के कास्‍पर राउड के खिलाप्‍फ खेलते हुए उन्‍हें रैकेट जमीन पर पटका था और पास में रखी पानी की बॉटल को पैर से मार दिया था. यही नहीं उन्‍होंने पास में रखी कुर्सी को भी दूर फेंक दिया था. टेनिस के दिग्‍गज खिलाड़ि‍यों नोवाक जोकोविक और राफेल नडाल ने तब उनकी हरकत की आलोचना की थी. (इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... धर्म साबित करने के लिए 'रुद्राक्ष' दिखाया, जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाया - अब ऐसी हो गई है दिल्ली

Advertisement