टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच पाए गए कोरोना पॉजिटिव, वाइफ भी संक्रमित

कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में अब नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) भी आ गए हैं. जोकोविच के साथ-साथ उनकी वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई है

टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच पाए गए कोरोना पॉजिटिव, वाइफ भी संक्रमित

Novak Djokovic पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में अब नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) भी आ गए हैं. जोकोविच के साथ-साथ उनकी वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई है. गौरतलब है कि क्रोएशिया में हुए प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन जोकोविच ने ही कराया था. जहां तीन टेनिस खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए. ऐसे में जोकोविच ने भी एहतियातन अपना कोरोना टेस्ट कराया था. आखिर में जोकोविच के जांच रिपार्ट में पुष्टि हुई है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. बता दें कि इससे पहले टेनिस दिग्गज ग्रिगोर दिमित्रोव, बोर्ना कोरिक और विक्टर ट्राइकी भी कोरोना पॉजिटिव (Coronacirus) पाए गए थे.

फैन्स जोकोविच को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना गुस्सा निकाला और यहां तक कहते नजर आ रहे हैं कि, इस स्थिती में जोकोविच को प्रदर्शनी  टूर्नामेंट  नहीं कराने चाहिए थे. वहीं जोकोविच ने फैन्स के साथ एक मैसेज भी शेयर किया है. जिसमें वो फैन्स को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात बता रहे हैं.

गौरतलब है कि दरअसल इस टूर्नामेंट का आयोजन जोकोविच के भाई डिजॉर्ज ने किया था, लेकिन क्रोएशिया के बोर्ना ने सोमवार को खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने का ऐलान किया. इससे पहले ग्रिगोर दिमित्रोव ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com