नोवाक जोकोविच हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर मांगी माफी, बोले- वायरस अभी खत्म नहीं हुआ..

नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरीए दी.

नोवाक जोकोविच हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर मांगी माफी, बोले- वायरस अभी खत्म नहीं हुआ..

नोवाक जोकोविच हुए कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • नोवाक जोकोविच हुए कोरोना पॉजिटिव
  • नोवाक जोकोविच ने सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट
  • नोवाक जोकोविच ने कहा, आयोजनकर्ता का आकलन गलत निकला

दुनिया के नंबर पर टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरीए दी. जोकोविच के साथ- साथ उनकी वाइफ भी COVID-19 संक्रमण की शिकार हो गए हैं लेकिन उनकी बेटी को संक्रमण नहीं हैं. बता दें कि जोकोविच ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है जिसमें वो फैन्स से माफी मांग रहे हैं. जोकोविच ने एड्रिया टूर में प्रदर्शनी टूर्नामेंट आयोजित कराने के लिए माफी मांगी है और लिखा है कि हम जब बेलग्रेड पहुंचे थे तो हम सभी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया. मेरे साथ-साथ मेरी वाइफ भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं लेकिन हमारे बच्चो का टेस्ट निगेटिव आया है. जोकोविच ने कहा कि यह टूर्नामेंट लोगों की मदद के तहत कराया जा रहा था, जिससे हम फंड एकत्र कर लोगों की मदद कर सके.

जोकोविच ने कहा कि हमने टूर्नामेंट का आयोजन उस समय किया था जब यह वायरस का असर कम हो रहा था. हम सभी को उम्मीद थी कि टूर्नामेंट के दौरान कोई दिक्कत नहीं आएगी, लेकिन दुर्भाग्य से वायरस ने अपना काम किया. सच्चाई यह है कि वायरस अभी भी मौजूद है जो हमें पता चल गया है. जोकोविच ने सभी खिलाड़ियों से माफी भी मांगी है. टेनिस के इस दिग्गज ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि टूर्नामेंट के आयोजनकर्ता का आकलन इस मामले में गलत निकला.

जोकोविच ने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि सभी खिलाड़ी 14 दिन के क्वारेंटाइन में रहेंगे और उसके बाद हर 5 दिन में टेस्ट कराते रहेंगे. गौरतलब है कि जोकोविच से पहले विक्टर ट्रोइस्की (Viktor Troicki), ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) और बोर्ना कोरिक (Borna Coric) जैसे खिलाड़ियों का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. जब इन खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव आया तो लोगों ने जोकोविच को खूब ट्रोल किया और यह कहते नजर आए कि इस मुश्किल भरे समय में टूर्नामेंट कराना बेवकूफी भरा काम है. गौरतलब है कि क्रोएशिया में आयोजित हुए इस टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है. इस प्रदर्शनी टूर्नामेंट में 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) सभी के आकर्षण का केन्द्र थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com