Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Tennis: राफेल नडाल मैक्‍स‍िको ओपन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे

Rafael Nadal: शीर्ष वरीयता प्राप्त नडाल ने सप्ताह के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से यहां अपने तीसरे खिताब की तरफ कदम बढ़ाए उन्होंने 25 विनर जमाए.

Tennis: राफेल नडाल मैक्‍स‍िको ओपन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे

Rafael Nadal ने क्‍वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया के कियोन सून वू को हराया

खास बातें

  • कियोन सून वू को 6-2, 6-1 से हराया
  • सेमीफाइनल में द‍िम‍ित्रोव से होगा मुकाबला
  • फ्रिट्ज और इसनर के बीच होगा दूसरा सेमीफाइनल
लास एंजिलिस:

स्‍पेन के स्‍टार प्‍लेयर राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने दक्षिण कोरिया के कियोन सून वू को 6-2, 6-1 से हराकर एटीपी मैक्सिको ओपन टेनिस (Mexico Open) टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर ल‍िया है. टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त नडाल ने सप्ताह के अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से यहां अपने तीसरे खिताब की तरफ कदम बढ़ाए उन्होंने 25 विनर जमाए. वर्ल्‍ड नंबर 2 नडाल सेमीफाइनल में ग्रिगोर दिमित्रोव से भिड़ेंगे जिन्होंने स्टैन वावरिंका को 6-4, 6-4 से पराजित किया. टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल अमेरिकी खिलाड़ियों टेलर फ्रिट्ज और जॉन इसनर के बीच खेला जाएगा.

मार‍िया शारापोवा, ऐसी टेन‍िस प्‍लेयर खेल से अध‍िक ज‍िसकी खूबसूरती की हुई चर्चा..

उधर, पूर्व नंबर-1 और चार बार की ग्रैंड स्लैम विजेता महिला टेनिस खिलाड़ी किम क्लाइस्टर्स को बीएनपी परिबास ओपन में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है. पिछले साल संन्यास से बाद टेनिस में वापसी करने वाली क्‍लाइसटर्स वापसी के बाद अपना तीसरा टूर्नामेंट खेलेंगी. इस टूर्नामेंट को वह 2003 और 2005 में जीत चुकी हैं. बेल्जियम की इस खिलाड़ी ने 19 सप्ताह तक नंबर-1 पर कब्जा जमाए रखा था. वह 2007 में परिवार शुरू करने के कारण खेल को अलविदा कह गई थीं। लेकिन उन्होंने 2009 में वापसी की और अमेरिकी ओपन का खिताब जीता.

इसके बाद वह 2010 में भी अमेरिकी ओपन और फिर 2011 में आस्ट्रेलियन ओपन जीत कर वर्ल्ड नंबर-1 बनने में सफल रहीं. 2012 में उन्होंने दूसरी बार संन्यास ले लिया. अब वह पीएनबी परिबास ओपन में खेलती नजर आएंगी. इस टूर्नामेंट की शुरुआत नौ मार्च से हो रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)