स्टार टेनिस खिलाड़ी Roger Federer ने प्रोफाइल फोटो बदला, यह है वजह...

स्टार टेनिस खिलाड़ी Roger Federer ने प्रोफाइल फोटो बदला, यह है वजह...

Roger Federer ने अपने प्रोफाइल फोटो को लेकर फैंस से सलाह मांगी थी

खास बातें

  • Profile Pic को लेकर फैंस से मांगे थे सुझाव
  • बाद में अपना बचपन का फोटो प्रोफाइल पर लगाया
  • दुनियाभर में बड़ी संख्या में हैं रोजर फेडरर के फैन
बासेल:

Roger Federer: स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) ने फैन्स के अनुरोध के बाद सोशल मीडिया पर अब अपना प्रोफाइल फोटो बदल लिया है. फेडरर ने हाल में अपने फैन्स से पूछा था कि वह अपने ट्विटर अकाउंट के लिए कौन-सा Pic लगाएंगे. उन्होंने फैन्स से प्रोफाइल Pic (Profile Picture) चूज करने को भी कहा था. 38 वर्षीय फेडरर ने अब अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल पिक बदल लिया है (Federer Changes his Profile Picture). उन्होंने अपने बचपन का प्रोफाइल पिक लगाया है, जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने अपने नए प्रोफाइल Pic के साथ ट्विटर पर लिखा, "न्यू प्रोफाइल पिक." फेडरर ने फैन्स से पूछा था कि वह अपने ट्विटर अकाउंट के लिए कौन सा पिक चूज करें. इसके बाद तो उन्हें सलाह देने वालों की लाइन लग गई और इन सबने मिलकर लाखों प्रोफाइल पिक्स की झड़ी लगा दी.

युवा सुमित नागल ने जीता रोजर फेडरर का दिल, भारतीय खिलाड़ी की यूं की प्रशंसा..

फेडरर (Roger Federer) भी इससे काफी उत्साहित दिखे और अपने ट्वीट में लिखा, "प्रोफाइल पिक देते रहिए. मैं इसे बाद में या फिर कल रात के भोजन के वक्त देखूंगा." एक फैन ने जब फेडरर से अपना ट्वीटर प्रोफाइल पिक बदलने की गुजारिश की तो फेडरर उसे नकार नहीं सके और फिर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि वह उससे सहमत हैं और क्या वह कोई पिक्चर सुझा सकता है? इसके बाद फैन्स ने लाखों की संख्या में सुझाव शेयर किए और इस महान खिलाड़ी के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया.

रोजर फेडरर को टेनिस के सर्वकालीन महान खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. पूरी दुनिया सहित भारत में भी उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं. फेडरर ने हाल ही में भारतीय फिल्म देखने की इच्छा जाहिर की थी.

वीडियो: हॉकी खेलकर कश्मीर घाटी की फिजा बदल रही लड़कियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com