Tennis: सान‍िया म‍िर्जा ने कोर्ट पर वापसी करते ही द‍िखाई चमक, मह‍िला डबल्‍स के सेमीफाइनल में पहुंचीं

Sania Mirza: सानिया और नादिया की जोड़ी के लिए क्‍वार्टर फाइनल मुकाबला आसान नहीं रहा. किंग और मैक्हेल की जोड़ी के खिलाफ उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी.

Tennis: सान‍िया म‍िर्जा ने कोर्ट पर वापसी करते ही द‍िखाई चमक, मह‍िला डबल्‍स के सेमीफाइनल में पहुंचीं

Sania Mirza होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट में नादिया किचेनोक के साथ जोड़ी बनाकर उतरी हैं

खास बातें

  • नाद‍िया किचेनोक के साथ जोड़ी बनाकर उतरी हैं
  • अमेर‍िका की क‍िंग-मैक्‍हेल की जोड़ी को हराया
  • बेटे को जन्म देने के बाद से वे कोर्ट से दूर थीं
होबार्ट:

बेटे इज़हान को जन्‍म देने के बाद टेन‍िस कोर्ट में वापसी करने वाली भारतीय टेन‍िस स्‍टार सान‍िया म‍िर्जा (Sania Mirza) ने अपने पहले ही टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन क‍िया है. सानिया मिर्जा और उनकी यूक्रेन की जोड़ीदार नादिया किचेनोक ( Nadiia Kichenok) ने गुरुवार को होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट (Hobart International) के महिला डबल्‍स वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है. सानिया और नादिया ने वानिया किंग और क्रिस्टियन मैक्हेल की अमेरिकी जोड़ी को 6-2, 4-6, (10-4) से हरा अंतिम-4 में जगह बनाई. 2017 के बाद से कोर्ट पर लौट रहीं सानिया का यह पहला टूर्नामेंट है. बेटे को जन्म देने के बाद से वे कोर्ट से दूर थीं. उनका बेटा इजहान भी उनका मैच देखने पहुंचा था.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सानिया और नादिया के लिए यह मुकाबला आसान नहीं रहा. किंग और मैक्हेल की जोड़ी के खिलाफ उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. सानिया और नादिया ने फिर भी पहले सेट में 3-0 की बढ़त ले ली थी और फिर आसानी से सेट अपने नाम किया. दूसरे सेट में हालांकि सानिया-नादिया की जोड़ी को परेशानी हुई. अमेरिकी जोड़ी ने तीन ब्रेक प्वाइंट बचाए. स्कोर एक समय 4-4 से बराबर था. यहां से फिर सानिया और नादिया को जोड़ी ने लगातार छह अंक ले मैच अपने नाम कर सेमीफाइनल में कदम रखा. सेमीफाइनल में इस जोड़ी का सामना मारिया बाउज्कोवा और तमारा जिदानसेक की जोड़ी से होगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)