Sania Mirza की बहन अनम का अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ हुआ न‍िकाह, टेन‍िस स्‍टार ने शेयर क‍िए फोटो..

Sania Mirza की बहन अनम का अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ हुआ न‍िकाह, टेन‍िस स्‍टार ने शेयर क‍िए फोटो..

Sania Mirza ने बहन अनम की शादी का यह फोटो सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िया है

खास बातें

  • गुरुवार को हुआ दोनों का न‍िकाह
  • सान‍िया ने लिखा-वैलकम टु फैम‍िली
  • प‍िछले कुछ समय से डेट कर रहे थे असद और अनम

टेन‍िस स्‍टार सान‍िया म‍िर्जा (Sania Mirza)की छोटी बहन अनम गुरुवार को आयोज‍ित एक समारोह में भारतीय क्र‍िकेट टीम के पूर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin)के बेटे असदुद्दीन के साथ व‍िवाह बंधन में बंध गईं. सान‍िया ने इस अवसर के फोटो (Anam Mirza Wedding Photos) सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट क‍िए हैं. इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट क‍िए गए एक फोटो में उनको नवव‍िवाह‍ित जोड़े के साथ देखा जा सकता है. मैसेज में असदुद्दीन का अपने पर‍िवार में स्‍वागत करते हुए टेन‍िस स्टार ने ल‍िखा है-वैलकम टु द फैम‍िली. सान‍िया ने फोटो के साथ मोहम्‍मद असदुद्दीन ( Mohammad Asaduddin) को भी टैग क‍िया है.

T20I Rankings:व‍िराट कोहली ने की टॉप-10 में एंट्री...

Welcome to the family @asad_ab18 #abbasanamhi

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

फोटो में ग्रीन कलर का ड्रेस सान‍िया पर खूब फब रहा है. दुल्‍हन के जोड़े में अनम भी खूबसूरत नजर आ रही हैं. अजहर के बेटे असदुद्दीन ने शेरवानी पहन रखी है. सान‍िया ने नवव‍िवाह‍ित जोड़े के साथ अपने कुछ सोलो फोटोज भी सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िए हैं.

Green feels

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


-t20-series-virat-kohli-tops-in-average-and-strike-rate-2147538

इसी साल अक्‍टूबर माह में सा‍न‍िया ने अपनी बहन अनम की पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से जल्‍द ही शादी होने की पुष्‍ट‍ि की थी. सानिया ने कहा था, 'वह (बहन अनम) एक बेहतरीन लड़के से शादी कर रही है. उसका नाम असद (Mohammad Asaduddin)है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन का बेटा है. हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं. पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से विवाह रचाने वाली सानिया ने तब यह भी जानकारी दे दी थी क‍ि शादी इसी साल दिसंबर माह में होगी और हम हाल ही में पेरिस से उसकी 'बेचलर ट्रिप' से लौटे हैं.

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सितंबर में अनम (Anam Mirza) ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें ग्लास विंडो पर पिंक कलर में 'ब्राइड टू बी' लिखा हुआ था. इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया में अनम की शादी को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था.अनम और असद पिछले कुछ समय से डेट कर रहे थे. इन दोनों ने अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे. सानिया ने वर्ष 2010 में पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शोएब मलिक से विवाह किया था. इन दोनों का एक बेटा इज़ान है.