सानिया मिर्जा ने की पुष्टि, छोटी बहन अनम की पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से होगी शादी...

सानिया मिर्जा ने की पुष्टि, छोटी बहन अनम की पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से होगी शादी...

Anam Mirza और सानिया मिर्जा का फोटो

खास बातें

  • अनम और असद की इसी साल दिसंबर में होगी शादी
  • दोनों को लेकर सोशल मीडियो में चल रही थी अटकलें
  • अनम ने पिछले माह इंस्टाग्राम पर शेयर की थी 'खास' फोटो

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी छोटी बहन अनम की शादी दिसंबर 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असद के साथ होगी. सानिया की ओर से आई इस स्वीकारोक्ति के साथ ही फैशन स्टाइलिस्ट अनम (Anam Mirza)को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ समय से चल रही अटकलों पर विराम लग गया है. पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से विवाह रचाने वाली सानिया ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा- उसकी (अनम की) शादी इसी साल दिसंबर में होगी. हम हाल ही में पेरिस से उसकी 'बेचलर ट्रिप' से लौटे हैं.

जनवरी 2020 में कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा

उन्होंने कहा, 'वह एक बेहतरीन लड़के से शादी कर रही है. उसका नाम असद (Mohammad Asaduddin) है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन का बेटा है. हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं.'गौरतलब है कि सितंबर में अनम (Anam Mirza) ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें उनके पीछे ग्लास विंडो पर पिंक कलर में 'ब्राइड टू बी' लिखा हुआ था. इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया में अटकलों का दौर शुरू हो गया था.

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्टों के अनुसार, अनम और असद पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं. इन दोनों ने अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे. सानिया ने वर्ष 2010 में पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर शोएब मलिक से विवाह किया था. इन दोनों का एक बेटा इज़ान है.