सेरेना विलियम्स का दिखा दिल जीतने वाला अंदाज, बेटी संग टेनिस कोर्ट में प्रैक्टिस करने उतरी..देखें Photo

23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है

सेरेना विलियम्स का दिखा दिल जीतने वाला अंदाज, बेटी संग टेनिस कोर्ट में प्रैक्टिस करने उतरी..देखें Photo

सेरेना विलियम्स बेटी संग टेनिस कोर्ट में प्रैक्टिस करने उतरीं

23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है. तस्वीर में दरअसल सेरेना अपनी क्यूट बेटी ओलंपिया के साथ टेनिस कोर्ट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर पर खूब सारे कमेंट भी आ रहे हैं. खासकर उनकी बहन वीनस विलियम्स (Venus Williams) ने भी तस्वीर पर कमेंट किए हैं और लिखा है कि दोनों से मैं प्यार करती हूं. बता दें कि सेरेना फरवरी से ही टेनिस कोर्ट से दूर हैं. गौरतलब है कि अभी हाल ही में सेरेना विलियम्स ने यूएम ओपन (US Sopen) में उतरने की घोषणा की है. इस समय सेरेना 40 साल की हो गई है, ऐेसे में उनका टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में खेलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. वहीं, बात करें सेरेना की बेटी ओलंपिया की तो वो इस साल सितबर में 3 साल की होने वाली है. बता दें कि इस साल सेरेना ऑस्ट्रेलियन ओपन में तीसरे राउंड से ही बाहर हो गई थी.

Caption this (MUST SWIPE RIGHT)

A post shared by Serena Williams (@serenawilliams) on

ओलंपिक की बात करें तो सेरेना ने सिगल्स और डबल्स में 3 गोल्ड मेडल जीतने में सफल रहीं हैं. पिछले साल विंबलडन ओपन के फाइनल में सेरेना को सिमोना हालेप के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 

सेरेना विलियम्स (Serena Williams) इस बार यूएस ओपन (Us open) का खिताब जीतने में सफल रहीं तो मारग्रेट कोर्ट की बराबरी करने में सफल हो जाएंगी. मारग्रेट कोर्ट (Margaret Court) ने अपने करियर में 24 ग्रैंड स्लैम का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है. गौरतलब है कि यूएस ओपन का आगाज 31 अगस्त से होने वाला है.

कोरोनावायरस (COVID-19) के खतरे को देखते हुए विंबलडन को इस साल स्थगित कर दिया गया है. ऐेसे में देखना होगा कि अगले साल सेरेना विंबलडन का खिताब जीत पाने में सफल रह पाएंगी या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com