शोएब मलिक के साथ Live चैट में Sania Mirza बोलीं- अक्षय कुमार से शादी करना चाहती हूं..देखें Video

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने लाइव चैट की. चैट के दौरान दोनों ने एक दूसरे की मनपसंद बातों को फैन्स के सामने रखा

शोएब मलिक के साथ Live चैट में Sania Mirza बोलीं- अक्षय कुमार से शादी करना चाहती हूं..देखें Video

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को लगाई फटकार

खास बातें

  • सानिया ने शोएब मलिक के साथ लाइव चैट में कई बातों का किया खुलासा
  • सानिया मिर्जा को बाबर आजम लगते हैं बेस्ट क्रिकेटर
  • सलमान खान और अक्षय कुमार फेवरेट एक्टर

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने लाइव चैट की. चैट के दौरान दोनों ने एक दूसरे की मनपसंद बातों को फैन्स के सामने रखा. इतना ही नहीं शोएब ने सानिया के बारे में बताया कि जब भी सानिया कुछ खाती है तो उसे नींद काफी आती है. शोएब ने कहा कि सानिया सुबह-सुबह बिना ब्रश किए चावल भी खा चुकी हैं. मलिक ने कहा कि आप ये कैसे सुबह-सुबह खा सकती हैं. वहीं, दूसरी ओर सानिया ने शोएब मलिक को मजाक-मजाक में डांट भी लगाई. दरअसल हुआ ये कि जब शोएब के लाइव मैच में सानिया का आगमन हुआ तो भारतीय टेनिस दिग्गज खिलाड़ी की ओर से कैमरा थोड़़ा नीचे था, ऐसे में मलिक ने सानिया को अपना कैमरा  एंगल ठीक करने को कहा. पति मलिक के द्वारा ऐसा सवाल करने पर सानिया ने सीधे तौर पर मजाक में कहा कि, जब दूसरे मेहमान होते हैं तो आप इतने डिमांडिंग नहीं होते हैं, लगता है कि अकेले रहकर आपके पर निकल आए हैं.

इसके अलावा शोएब ने सानिया के साथ लाइव चैट के दौरान यह भी कहा कि आपने कभी भी मेरे लिए चाय नहीं बनाया है, जिसके बाद सानिया ने कहा कि आप झूठ बोल रहे हैं. मैनें दुबई में आपके लिए चाय बनाई है. चाय बनाने की बातों को लेकर सानिया और शोएब ने एक दूसरे की टांग खिंचाई भी की. 

इस बात से नाराज हुए शोएब मलिक
शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने लाइव चैट के दौरान सानिया से पूछा कि क्या आपको पता है मेरा सबसे फेवरेट घूमने की जगह कौन सी है तो इस सवाल का जवाब सानिया नहीं दे पाईं जिससे मलिक थोड़े नाखुश नजर आए. सानिया को मलिक ने कहा कि आपको मेरे फेवरेट घूमने की जगह के बारे में नहीं पता है, ऐसे में अब मैं अगली बार अपने दोस्तों के साथ घूमने जाउंगा तब आपको पता चलेगा कि मुझे कौन सी जगह घूमने के लिए पसंद है. दोनों ने लाइव चैट को दौरान काफी मस्ती भी की. 

सानिया मिर्जा को बाबर आजम है पसंद

सानिया मिर्जा ने खुलासा किया कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों में उन्हें इस समय बाबर आजम (Babar Azam) को काफी पसंद है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बाबर ने सानिया नहीं बल्कि सऱफराज अहमद की वाइफ को फेवरेट भाभी कहा था. इसके अलावा सानिया ने कहा कि इमाम-उल-हक उनके पाकिस्तानी क्रिकेटरों में सबसे अच्छे दोस्त हैं.

अक्षय कुमार के साथ शादी

सानिया ने ये भी कहा कि उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी काफी पसंद हैं, वो अक्षय कुमार के साथ शादी भी करना चाहती थीं, उनकी फिल्म मोहरा के समय से ही मैं उन्हें काफी पसंद करती थी. दरअसल शोएब ने सानिया से पूछा कि टॉम क्रुज और अक्षय में से किससे आप शादी करना चाहेंगी, इस सवाल पर सानिया ने अक्षय कुमार का नाम लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सानिया को सलमान खान हैं पसंद
सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने शोएब ने उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा तो सानिया ने कहा कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) बेहद पसंद हैं. इसके अलावा मलिक ने बताया कि उनको और उनकी शाली यानि अनम मिर्जा को शाहरूख खान पसंद है. गौरतलब है कि इस समय पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर गई है, अगले महीने से पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के अलावा 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक भी टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान रवाना होने वाले हैं. पाकिस्तान रवाना होने से पहले मलिक कुछ समय सानिया और बेटे के साथ बिताने वाले हैं. जुलाई के आखिरी हफ्ते में शोएब मलिक भरसक इंग्लैंड रवाना हो सकते हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.