सानिया मिर्जा ने शोएब को बताया था कम बोलने वाला इंसान, अब क्रिकेटर ने यूं दिया जवाब, देखें Video

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को कहा था कम बोलने वाला इंसान अब मलिक (Shoaib Malik) ने जैनब अब्बास के ट्विटर पर शेयर की गई वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि यह ऐसा इसलिए हैं क्योंकि विपरीत नेचर वालों लोगों के बीच आकर्षण रहता है.

सानिया मिर्जा ने शोएब को बताया था कम बोलने वाला इंसान, अब क्रिकेटर ने यूं दिया जवाब, देखें Video

शोएब मलिक ने यूं दिया सानिया मिर्जा को रिएक्शन

खास बातें

  • सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को कहा था कम बोलने वाला इंसान
  • शोएब मलिक ने खास अंदाज में किया रिएक्ट
  • शोएब मलिक बोले- विपरीत नेचर वालों लोगों के बीच आकर्षण होता है

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कुछ दिन पहले पाकिस्तान (Pakistan) की क्रिकेटर प्रेजेंटर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) के साथ लाइव चैट में खुलासा किया था कि उनके और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच जब तर्क-वितर्क होता है तो मलिक ज्यादा नहीं बोलते और दिल की बात दिल में ही रख लेते हैं. सानिया ने जैनब अब्बास से कहा कि हमारे बीच बातचीत के बाद शोएब बात नहीं करते. खासतौर पर ऐसा बहस के बाद होता है और वह पूरी तरह से शांत बने रहते हैं. मैं उनकी इस आदत में बदलाव देखना उन्हें अपनी तरह बनते देखना पसंद करूंगी.

सानिया के इस खुलासा से बाद मलिक (Shoaib Malik) ने जैनब अब्बास के ट्विटर पर शेयर की गई वीडियो पर कमेंट किया और कहा कि यह ऐसा इसलिए हैं क्योंकि विपरीत नेचर वालों लोगों के बीच आकर्षण होता है. बता दें कि अक्सर कहा जाता है कि दो विपरीत नेचर वाले लोग के बीच में ही आकर्षण बहुत ज्यादा होता, उसी तर्क को लेकर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के खुलासा पर अपना रिएक्शन दिया है.  सानिया ने कहा था कि मैं उस तरह की शख्स हूं, जिसे बात खत्म करने की रहती है, लेकिन शोएब उस तरह के हैं कि "आराम से बात करेंगे". शोएब मोबाइल से चिपके रहते हैं, जबकि मैं बात को तुरंत खत्म करने में विश्वास करती हूं और उनकी इस आदत से मुझे नफरत है. मैं ऐसा नहीं कर सकती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान के दिग्गज शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी अपने करियर टेस्ट में 32 विकेट चटकाए तो वहीं 3 शतक के साथ-साथ 8 अर्धशतक भी जमाने में सफल रहे. वनडे में उनके नाम 158 विकेट दर्ज है और 7534 रन बनाने में सफल रहे हैं. वनडे में मलिक ने 9 शतक और 44 अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है.