TENNIS: मेदवेदेव ने जीता अपने करियर का सबसे बड़ा खिताब,1990 के बाद बने सिर्फ चौथे ऐसे खिलाड़ी

रूस के 24 साल के खिलाड़ी ने खिताब जीतने के बाद कहा, ‘यह काफी मायने रखता है. यह दर्शाता है कि जब मैं अच्छा खेल रहा हूं, जब मैं मानसिक, शारीरिक रूप से अच्छा महसूस कर रहा हूं तो मैं क्या करने में सक्षम हूं.

TENNIS: मेदवेदेव ने जीता अपने करियर का सबसे बड़ा खिताब,1990 के बाद बने सिर्फ चौथे ऐसे खिलाड़ी

मेदवेदेव का यह खिताब उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाएगा

लंदन:

डेनियल मेदवेदेव ने डोमीनिक थीम को कड़े मुकाबले में हराकर एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के रूप में अपने करियर का सबसे बड़ा खिताब जीता. मेदवेदेव ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए रविवार को हुए फाइनल में अमेरिकी ओपन चैंपियन और दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी थीम को 4-6, 7-6, 6-4 से हराया.

दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी मेदवेदेव ने खिताबी जीत के दौरान दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और नंबर दो रफेल नडाल को भी शिकस्त दी और वह सत्रांत चैंपियनिशप में विश्व रैंकिंग में शीर्ष तीन पर काबिज खिलाड़ियों को हराने वाले पहले खिलाड़ी बने. वह 1990 से किसी भी प्रतियोगिता में शीर्ष तीन खिलाड़ियों को हराने वाले सिर्फ चौथे खिलाड़ी हैं.

Newsbeep

रूस के 24 साल के खिलाड़ी ने खिताब जीतने के बाद कहा, ‘यह काफी मायने रखता है. यह दर्शाता है कि जब मैं अच्छा खेल रहा हूं, जब मैं मानसिक, शारीरिक रूप से अच्छा महसूस कर रहा हूं तो मैं क्या करने में सक्षम हूं. इसलिए मुझे पता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं.बस कुछ और अधिक बार ऐसे नतीजे देने होंगे'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले लिएंडर पेस ने एनडीटीवी से खास बात की थी. ​