NDTV Khabar

TENNIS: इस टूर्नामेंट के जरिए मार्च में किम क्लाइस्टर्स करेंगी कोर्ट में वापसी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TENNIS: इस टूर्नामेंट के जरिए मार्च में किम क्लाइस्टर्स करेंगी कोर्ट में वापसी

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी किम क्लिस्टर्स

ब्रुसेल्स:

छह बार की ग्रैंड स्लेम विजेता बेल्जियम की किम क्लाइस्टर्स ( Kim Clijsters) ने घोषणा की है कि वह अगले साल मार्च में मेक्सिन ओपन से टेनिस कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं. 36 वर्षीय क्लाइस्टर्स ( Kim Clijsters) जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेना चाहती थी, लेकिन घुटने की चोट के कारण उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा. क्लाइस्टर्स ने सोमवार को कहा, "मैं अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हुई हूं, लेकिन अगले कुछ और सप्ताह में मैं पूरी तरह से फिट हो जाऊंगी। अब काफी समय से कोर्ट से दूर रह चुकी हूं"

यह भी पढ़ें: राफेल नडाल ने जीता रिकॉर्ड खिताब, नंबर-6 को दी मात


पूर्व वर्ल्ड नंबर वन क्लाइस्टर्स ने साल 2007 में संन्यास ले लिया था जब वह पहले बच्चे को जन्म देने वाली थी. इसके बाद उन्होंने दो साल बाद 2009 में वापसी की थी और अमरीकी ओपन तथा ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब अपने नाम किया था. चोट के कारण हालांकि उन्होंने साल 2011 में फिर से संन्यास ले लिया था.

यह भी पढ़ें: लिएंडर पेस जल्द ले सकते हैं यह बड़ा फैसला

टिप्पणियां

36 साल की क्लाइस्टर्स एकल वर्ग में चार ग्रैंड स्लेम खिताब और युगल वर्ग में दो ग्रैंड स्लेम खिताब जीत चुकी हैं. उन्होंने संन्यास से पहली बार वापसी करने के बाद लगातार तीन एकल ग्रैंड स्लेम खिताब जीते थे. 

VIDEO:  काफी समय पहले पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्कूल में बच्चे ने 'मेरे पिता' पर लिखा ऐसा निबंध, बोला- 'पापा मर गए, हम खूब रोए...' पढ़कर मंत्री जी ने किया ऐसा

Advertisement