बोर्ना कोरिक और दिमित्रोव के बाद अब सर्बिया के विक्टर ट्राइकी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, वाइफ भी हुईं संक्रमित

क्रोएशिया में प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट (Adria Tour) में अब विक्टर ट्रोइकी (Viktor Troicki) भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं

बोर्ना कोरिक और दिमित्रोव के बाद अब सर्बिया के विक्टर ट्राइकी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, वाइफ भी हुईं संक्रमित

सर्बिया के विक्टर ट्राइकी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) के द्वारा आयोजित किए गए क्रोएशिया में प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट (Adria Tour) में अब विक्टर ट्रोइकी (Viktor Troicki) भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि इससे पहले टेनिस दिग्गज ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक भी कोरोना पॉजिटिव (Coronacirus) पाए गए थे. अब जब ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) और बोर्ना कोरिक (Borna Coric) के कोरोना पॉजिटिव की खबर आई तो फैन्स जोकोविच को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना गुस्सा निकाला और यहां तक कहते नजर आ रहे हैं कि, इस स्थिती में जोकोविच को प्रदर्शनी  टूर्नामेंट  नहीं कराने चाहिए थे.. बता दें कि विक्टर ट्राइकी क्रोएशिया में आयोजित टूर्नामेंट के शुरूआती दौर का हिस्सा थे जो जून 12 से जून 14 के बीच खेला गया था.

गौरतलब है कि ट्रोइकी (Viktor Troicki) की वाइफ प्रेग्नेंट हैं और कुछ दिनों के बाद ही मां बनने वाली है, वह भी अब कोरोना से पॉजिटिव पाई गईं हैं. ट्रोइकी (Viktor Troicki) टेनिस रैंकिंग में 184 नंबर पर मौजूद हैं. नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) और विक्टर ट्रोइकी (Viktor Troicki) काफी अच्छे दोस्त बताए जाते हैं और हाल ही में दोनों ने एक साथ एटीपी कप में डबल्स के तौर पर खेले थे. 

बता दें कि फैन्स खासकर जोकोविच को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि ऐसी स्थिती में टेनिस दिग्गज को प्रदर्शनी टूर्नामेंट नहीं कराने चाहिए थे. खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर टूर्नामेंट के फाइनल को रद्द कर दिया गया.

गौरतलब है कि टूर्नामेंट में खेलने वाले बाकी खिलाड़ी जैसे  डोमिनक थिएम, अमरीकी ओपन विजेत मारियन सिलिक, सातवीं वरीय एलेक्जेंडर ज्वेरेव और फिलिप राजिनोवी हैं. ये सभी खिलाड़ी सहमे हुए हैं. सभी खिलाड़ी जो इस टूर्नामेंट से जुड़े थे अपना कोरोना टेस्ट (Testing for COVID-19) करा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com