Delhi : सवा लाख रुपये के इनामी यूपी के गैंगस्‍टर अंकित गुज्‍जर की तिहाड़ जेल में हत्‍या

यूपी पुलिस की तरफ से अंकित पर 1 लाख 25 हज़ार का इनाम था. उस पर 8 हत्याओ का आरोप था. उसने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी से हाथ मिलाकर चौधरी गुज्जर गैंग बनाया था.

Delhi : सवा लाख रुपये के इनामी यूपी के गैंगस्‍टर अंकित गुज्‍जर की तिहाड़ जेल में हत्‍या

यूपी पुलिस की तरफ से अंकित गुज्‍जर पर लाख 25 हज़ार का इनाम था

नई दिल्ली:

दिल्ली के अतिसुरक्षित तिहाड़ जेल में कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुज्जर के मर्डर से सनसनी है. जेल नम्बर तीन में यह हत्या हुई है. जानकारी के अनुसार, अपराधी नरेंद्र मीना और उसके साथियों पर मर्डर का आरोप है. अंकित  को हाल ही में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उस पर यूपी पुलिस की तरफ से 1 लाख 25 हज़ार का इनाम था. अंकित पर 8 हत्याओ का आरोप था.जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 9:15 बजे तिहाड़ के एक कैदी अंकित गुज्‍जर, निवासी बागपत (यूपी) की मौत के बारे में कॉल मिली थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो 29 साल के अंकित को तिहाड़ के जेल नंबर की डिस्‍पेंसरी के बेड पर मृत पाया. अंकित के अलावा दो अन्‍य कैदी गुरप्रीत और गुरजीत घायल हैं. इन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

अंकित ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी से हाथ मिलाकर चौधरी गुज्जर गैंग बनाया था. इनकी मंशा साउथ दिल्ली में अपना वर्चस्व कायम करने की थी. अंकित ने अपने गांव यूपी के चांदी नगर से प्रधानी चुनाव लड़ रहे विनोद नाम के शख्स की हत्या कर दी थी और पूरे गांव में पोस्टर लगाए थे कि जो भी चुनाव लड़ेगा, उसको विनोद की तरह मारा जाएगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com