उत्तर प्रदेश : बेटे-बहू ने बुजुर्ग जोड़े को घर से निकाला, पुलिस कमिश्नर ने वापस पहुंचाया

कानपुर में मां-बाप को मारपीट करके घर से निकालने वाले उनके बेटे और बहू हो जेल भेजा गया, पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश : बेटे-बहू ने बुजुर्ग जोड़े को घर से निकाला, पुलिस कमिश्नर ने वापस पहुंचाया

बुजुर्ग जोड़े को अपने साथ उनके घर ले जाते हुए पुलिस कमिश्नर असीम अरुण.

कानपुर:

कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने आज घर से निकाल दिए गए बुज़ुर्ग मां-बाप को खुद उनके घर पहुंचाया और उन्हें मारपीट करके घर से निकालने वाले बेटे बहू की जेल भेज दिया. कानपुर के चकेरी इलाके के दो बहुत बुज़ुर्ग मां-बाप आज कमिश्नर के पास पहुंचे थे. वे उनके सामने रोने लगे. उन्होंने बताया कि उनके बेटे और बहू ने घर में उनके कमरे में ताला बंद कर दिया है और उन लोगों को घर से निकाल दिया. उनका इस दुनिया में कोई सहारा नहीं है, वे अब कहां जाएं?

कमिश्नर असीम अरुण ने कहा कि "उन बुज़ुर्ग और बीमार मां-बाप की हालत देखकर बेइंतहा तकलीफ हुई. यह लगा कि कोई मां -बाप के साथ कैसे ऐसा सुलूक कर सकता है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमिश्नर बुज़ुर्ग मां-बाप को अपने साथ लेकर उनके घर गए. वहां उन्होंने देखा कि उनके कमरे में ताला बंद था. उन्होंने उनकी बहू से मां-बाप के कमरे का ताला खुलवाया. बेटे-बहू को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया. बुज़ुर्ग लोगों की मदद के लिए उनके घर पर पुलिस तैनात की और उन्हें अपना नंबर देकर कहा कि अगर कोई तकलीफ हो तो उन्हें फोन करें.