VIDEO: पुलिस से धक्का-मुक्की कर निकला जयंत चौधरी का काफिला, लखीमपुर खीरी के लिए रवाना 

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जंयत चौधरी लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं. पुलिस ने उन्हें हापुड़ के बृजघाट टोल पर जयंत चौधरी और उनके समर्थकों को रोकने की कोशिश की.

VIDEO: पुलिस से धक्का-मुक्की कर निकला जयंत चौधरी का काफिला, लखीमपुर खीरी के लिए रवाना 

हापुड़:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई हिंसा के बाद विपक्षी दलों के नेता यहां पहुंचने की कोशिश में जुटे हैं. इस बीच, राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जंयत चौधरी लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं. पुलिस ने उन्हें हापुड़ के बृजघाट टोल पर जयंत चौधरी और उनके समर्थकों को रोकने की कोशिश की. इस दौरान रालोद समर्थकों ने गढ़मुक्तेश्वर थाना प्रभारी से धक्का-मुक्की करके जयंत चौधरी की गाड़ी को टोल के पार निकाल दिया. जयंत चौधरी का काफिला लखीमपुर की ओर निकल गया है.    

हापुड़ नेशनल हाईवे 9  टोल प्लाजा पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. साथ ही हापुड़ जिले में धारा 144 लागू है. वहीं, लखीमपुर खीरी जिले में धारा 144 लागू करने के साथ ही इंटरनेट बंद कर दिया गया है. 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी आज लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए थे. हालांकि, पुलिस ने उन्हें रोक दिया. अखिलेश यादव को पुलिस ने घर के बाहर की रोक लिया. इसके विरोध में वह सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. उन्होंने सरकार से सवाल किया कि विपक्षी नेताओं को लखीमपुर खीरी जाने से क्यों रोका जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लखीमपुर खीरी में रविवार को किसानों के एक समूह को दो स्पोर्टस यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ने कथित तौर पर कुचल दिया, जिससे हुई हिंसा में किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गई.  संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) का आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा का बेटा घटना में शामिल वाहनों में एक में यात्रा कर रहा था.