NDTV Khabar

यूपी: मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी बदमाश 2 साथियों सहित गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस ने मंगलवार को बुढ़ाना थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश खालिद सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी: मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी बदमाश 2 साथियों सहित गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. 10 हजार का इनामी बदमाश 2 साथियों सहित गिरफ्तार
  2. यूपी के मुजफ्फरनगर जिले की है घटना
  3. तीन तमंचे 315 बोर, सात व एक चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई
मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस ने मंगलवार को बुढ़ाना थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश खालिद सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में इनामी खालिद व एक आरक्षी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. एसएसपी अनंत देव ने बताया, "मंगलवार को पुलिस को खबर मिली कि इनामी बदमाश अपने साथियों के साथ बुढ़ाना क्षेत्र में आने वाला है. इस पर पुलिस ने चेकिंग तेज कर दी. इस बीच बाइक पर सवार तीन संदिग्ध आते दिखाई दिए, जो पुलिस को देख सठेही पुलिया की ओर भागने लगे."

यह भी पढ़ें: प्रेमी की मांग पूरी करने के लिए अपनी किडनी बेचने अस्पताल पहुंच गई महिला, जानें फिर क्या हुआ

टिप्पणियां

एसपी ने कहा, "पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और दोनों ओर से हुई फायरिंग में इनामी अपराधी खालिद घायल हो गया, जिसे पुलिस ने उसके दोनों साथियों के साथ सठेही पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया." एसएसपी ने बताया, "पकड़ा गया इनामी बदमाश खालिद शामली निवासी है और उसके साथियों की पहचान सलीम उर्फ पप्पू और चंदू उर्फ चना के रूप में हुई है. तीनों के पास से तीन तमंचे 315 बोर, सात व एक चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई." 


VIDEO: मनचलों की हरकत से परेशान पति-पत्नी ने की खुदकुशी
उन्होंने बताया, "मुठभेड़ में घायल खालिद तथा आरक्षी शिवकुमार त्यागी को अस्पताल पहुंचाया गया है. खालिद हाल में सहारनपुर के थाना ननौता में हुई पुलिस मुठभेड़ में भाग निकला था. सहारनपुर के ननौता थाने में उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें वह वांछित चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनामी घोषित था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement