NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: IPL पर सट्टा लगाते हुए 14 लोग पकड़े गए, डेढ़ लाख रुपये, लैपटॉप और मोबाइल बरामद

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने 24 घण्टों के भीतर दो जगह छापेमारी कर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: IPL पर सट्टा लगाते हुए 14 लोग पकड़े गए, डेढ़ लाख रुपये, लैपटॉप और मोबाइल बरामद

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. IPL पर सट्टा लगाते हुए 14 लोग पकड़े गए
  2. डेढ़ लाख रुपये, लैपटॉप और मोबाइल बरामद
  3. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने की गिरफ्तारी
मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने 24 घण्टों के भीतर दो जगह छापेमारी कर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से डेढ़ लाख रुपयों से अधिक की नकदी एवं सट्टे की खाईबाड़ी के लिए प्रयोग किए गये लैपटॉप, मोबाइल फोन, पेन ड्राइव आदि उपकरण भी बरामद किए. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया, ‘प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शिव प्रताप सिंह ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कृष्णानगर पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी में रवि पराशर के घर से उसे, उसके साथी विनोद, दीपक व अनंत उपाध्याय को दिल्ली और मुंबई के बीच हुए मैच पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया.’ 

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहे दो लोग गिरफ्तार, दो करोड़ रुपये बरामद

उन्होंने बताया, ‘सट्टेबाजों के कब्जे से 31 हजार रुपए, 4 मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैलकुलेटर, पेन ड्राइव, प्रिंटर, रजिस्टर आदि सामान भी बरामद किया गया.’ एक अन्य घटना में कोसीकलां थाना क्षेत्र में भी दो अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर कुल 10 सटोरियों को मौके से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए लोगों विलायत, चरण सिंह, शकील, शहीद, इस्लामुददीन, कलीम, रहीश, कपिल चौधरी, परशुराम, फतेह सिंह के खिलाफ समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 (गैंगस्टर) की धारा 2/3 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा गया. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, 76 हजार नकदी बरामद

पुलिस ने बताया कि इनके कब्जे से 1 लाख 23 हजार रुपये से अधिक रकम, 11 मोबाइल फोन एवं अन्य उपकरण बरामद किए गए.’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement