NDTV Khabar

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आठवें फ्लोर की बालकनी से नीचे गिरी किशोरी, मौत

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी चेरी काउंटी में बृहस्पतिवार की शाम को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक किशोरी आठवीं मंजिल से गिर गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आठवें फ्लोर की बालकनी से नीचे गिरी किशोरी, मौत

किशोरी को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

खास बातें

  1. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट का मामला
  2. आठवें फ्लोर की बालकनी से नीचे गिरी किशोरी
  3. अस्पताल के जाने के दौरान हुई मौत
नई दिल्ली :

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी चेरी काउंटी में बृहस्पतिवार की शाम को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक किशोरी आठवीं मंजिल से गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. किशोरी को पास के यथार्थ अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. थाना बिसरख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीओ थर्ड राजीव कुमार ने बताया कि चेरी काउंटी सोसाइटी के फ्लैट में पीवी आर्य परिवार के साथ रहते हैं. उनकी 15 वर्षीय बेटी दीक्षा 11 वीं कक्षा की छात्रा थी. गुरुवार शाम वह बालकनी में घूम रही थी. इस बीच अचानक नीचे पार्क में आ गिरी. गंभीर घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

3 साल की बच्ची को सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने वाला शख्स गिरफ्तार, 5 दिनों की पुलिस हिरासत


घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. पूछताछ के दौरान आसपास के लोगों ने बताया कि दीक्षा गाजियाबाद के एक स्कूल में पढ़ती थी. बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने मामले में किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है. इस हादसे से पूरी चेरी काउंटी सोसायटी में लोग सहमे हुए हैं. 

टिप्पणियां

ldmqicu

चेरी काउंटी में रहने वालीं और हादसे की प्रत्यक्षदर्शी शेफाली ने बताया कि किशोरी आठवी मंजिल से गिरी. उस समय करीब साढ़े पांच बज रहे थे. नीचे पार्क में और आसपास मौजूद लोग उस तरफ दौड़े. उसे उठाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. किशोरी की उम्र करीब 15 वर्ष थी. हादसे से पूरी सोसायटी में शोक की लहर दौड़ गई है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement