NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ ने दी फ्लैट खरीददारों को राहत, 40 हजार फ्लैट 31 दिसंबर तक किए जाएंगे हवाले

मुख्यमंत्री ने कहा कि खरीदारों के जो मामले न्यायालय में लंबित हैं उन पर वह कुछ नहीं कर सकते, लेकिन जो मामले न्यायालय में नहीं चल रहे हैं उस पर प्राधिकरण कार्रवाई करेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ ने दी फ्लैट खरीददारों को राहत, 40 हजार फ्लैट 31 दिसंबर तक किए जाएंगे हवाले

योगी आदित्यनाथ ने दी फ्लैट खरीददारों को राहत (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि 40 हजार फ्लैट 31 दिसंबर तक दे दिए जाएंगे
  2. तीन माह बाद फिर इतना ही खरीदारों को दिया जाएंगे
  3. वह बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के निरीक्षण के लिए आए थे
नोएडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दिसंबर माह तक उनकी सरकार 40 हजार फ्लैट खरीदारों को घर उपलब्ध कराएंगे. इसके तीन माह बाद इतना खरीदारों को घर उपलब्ध कराये जाएंगे. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों के भ्रष्टाचार के चलते नोएडा और ग्रेटर नोएडा का विकास नहीं हो पाया.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इस 'खतरनाक वहम' की परवाह किए बिना जाएंगे नोएडा...

उन्होंने कहा, ‘हमने यहां के तीनों प्राधिकरणों को निर्देश दिया है कि वह इस बात का पता लगाए कि कौन बिल्डर खरीदारों को मकान बनाकर दे सकता है और कौन उनके साथ धोखा कर रहा है.’ मुख्यमंत्री ने कहा कि खरीदारों के जो मामले न्यायालय में लंबित हैं उन पर वह कुछ नहीं कर सकते, लेकिन जो मामले न्यायालय में नहीं चल रहे हैं उस पर प्राधिकरण कार्रवाई करेगा.

VIDEO- सीएम हाउस पर सेल्‍फी लेना मना है!

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार क्षेत्र के विकास को लेकर कृतसंकल्प है उन्होंने इस सिलसिले में मंत्रियों का एक समूह बनाया है, इस दिशा में प्रयासरत है. योगी आदित्यनाथ बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के निरीक्षण के लिए आज शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे. उन्होंने इसके साथ ही इस मिथक को तोड़ने का प्रयास किया, जिसके अनुसार यह कहा जाता है कि शहर आने वाले सूबे के मुख्यमंत्री की कुर्सी जल्द ही चली जाती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि नोएडा उत्तर प्रदेश का आईना है.

टिप्पणियां
इनपुट- भाषा


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement