सोशल मीडिया पर यूपी CM योगी आदित्यनाथ को कथित रूप से बदनाम करने के आरोप में चौथा शख्स गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने को लेकर चौथे शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

सोशल मीडिया पर यूपी CM योगी आदित्यनाथ को कथित रूप से बदनाम करने के आरोप में चौथा शख्स गिरफ्तार

खास बातें

  • पुलिस ने चौथे शख्स को भी किया गिरफ्तार
  • कथित तौर पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने का आरोप
  • इस मामले में पहले तीन शख्स हो चुके हैं गिरफ्तार
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने को लेकर चौथे शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले शनिवार को लखनऊ के हजरतगंज से पत्रकार प्रशांत कनौजिया और नोएडा में एक निजी टीवी न्यूज चैनल के हेड और उसके संपादक को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच देखकर बाहर आए विजय माल्या, भीड़ ने घेरकर लगाए 'चोर है..चोर है' के नारे

मालूम हो कि पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पत्रकार प्रशांत कनौजिया के खिलाफ हजरतगंज थाने में शुक्रवार रात में एक सब इंस्पेक्टर द्वारा प्राथिमकी दर्ज कराई गई थी. वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नोएडा में चैनल ने 6 जून को एक परिचर्चा आयोजित की थी, जिसमें एक महिला द्वारा योगी पर लगाए गए कथित अपमानजनक आरोपों पर चर्चा की गई. इसमें आरोप लगाया गया कि आरोपी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की और उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया.

सीएम योगी के खिलाफ कथित आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने पर टीवी चैनल प्रमुख और संपादक गिरफ्तार

बता दें कि आरोपी पत्रकार कनौजिया ने एक वीडियो टि्वटर और फेसबुक पर शेयर किया था, जिसमें एक महिला मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर विभिन्न मीडिया संगठनों के संवाददाताओं से बात करती दिख रही है. महिला दावा कर रही है कि उसने मुख्यमंत्री को विवाह का प्रस्ताव भेजा है. कनौजिया के टि्वटर हैण्डल पर लिखा है कि वह आईआईएमसी और मुंबई विश्वविद्यालय के छात्र रह चुके हैं और कुछ मीडिया संगठनों से जुड़े हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित ट्वीट करने पर पत्रकार गिरफ्तार