NDTV Khabar

अमरोहा में युवती से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में पथराव, 6 घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमरोहा में युवती से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में पथराव, 6 घायल

(प्रतीकात्मक चित्र)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के कैलसा बाईपास रोड में बुधवार की शाम छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में हुआ टकराव गुरुवार सुबह और बढ़ गया. दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले, जो जल्द पथराव में बदल गया. इस पथराव 6 लोग घायल हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालने के लिए पत्थरबाजों को लाठी से फटकारा. पथराव में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया. दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है.

पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम शहर की कैलसा बाईपास रोड पर कंजड़ बिरादरी की बस्ती में शाह विलायत दरगाह के उर्स के दौरान एक युवक ने युवती से छेड़खानी की घटना हुई. विरोध करने पर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. उस वक्त लोगों ने समझा-बुझा कर मामले को शांत करा दिया था.

गुरुवार सुबह एक पक्ष के युवक नियाज ने दूसरे पक्ष के लोगों को खाने पर बुलाया. दूसरे पक्ष का आरोप है कि नियाज ने खाने के बहाने उन्हें घर पर बुलाया और मारपीट की. देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी- डंडे निकल आए. महिलाओं ने घर की छतों पर चढ़कर पथराव कर दिया. करीब एक घंटे तक चले पथराव में दोनों ओर से 6 लोग घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की. पुलिस ने आखिर में लाठी फटकार कर हालात पर काबू पाया. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement