Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: टॉफी देने के बहाने पड़ोसी युवक ने किया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

थरियांव के थानाध्यक्ष (एसओ) विनोद कुमार ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक जसवंत लोधी (23) ने टॉफी देने के बहाने रविवार दोपहर पड़ोस की छह साल की बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: टॉफी देने के बहाने पड़ोसी युवक ने किया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. टॉफी देने के बहाने युवक 6 साल की बच्ची को अपने घर ले गया
  2. घटना के समय बच्ची का पिता और मां फतेहपुर शहर के लोधीगंज दवा लेने गए थे
  3. चित्रकूट जिले में जहर खाने से दुष्कर्म पीड़िता की मौत
लखनऊ:

राज्य के फतेहपुर जिले में एक युवक ने रविवार दोपहर छह साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थरियांव के थानाध्यक्ष (एसओ) विनोद कुमार ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक जसवंत लोधी (23) ने टॉफी देने के बहाने रविवार दोपहर पड़ोस की छह साल की बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के समय बच्ची का पिता और उसकी मां फतेहपुर शहर के लोधीगंज दवा लेने चली गए थे. उन्होंने बताया कि जब माता-पिता घर वापस लौटे तो बच्ची की हालत देखकर पूछताछ की, तभी घटना का खुलासा हुआ.

एसओ ने बताया कि देर रात तक मामले में सुलह के लिए ग्रामीण पंचायत भी करते रहे, लेकिन बाद में पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद गांव पहुंचकर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है और उससे घटना बावत पूछताछ की जा रही है, मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

11वीं क्लास की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, हॉस्टल सुप्रीटेंडेंट को किया गया सस्पेंड


वहीं चित्रकूट जिले में कथित रूप से जहर खाने के बाद सोमवार को एक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की मौत हो गई है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 18 साल की एक छात्रा ने रविवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों जहर खा लिया था, जिसकी उपचार के दौरान सोमवार को सरकारी अस्पताल में मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि छात्रा के साथ डेढ़ साल पुर्व दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी. इस मामले का आरोपी रोहित तिवारी तभी से जेल में बंद है और इसी मामले में सोमवार को न्यायालय में उसके बयान दर्ज होने थे.

यूपी के बरेली में पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, आरोपियों की धरपकड़ के लिए जलाया जा रहा अभियान

एसपी ने बताया कि लड़की के कमरे में रखे रजिस्टर से एक सुसाइड नोट मिला है. वहीं लड़की के भाई की तहरीर पर तौरा गांव के युवक अनूप पटेल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की आईपीसी की धारा-306 के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. दूसरी ओर राजापुर थानाध्यक्ष (एसओ) गुलाब त्रिपाठी ने बताया कि लड़की घर से दूर किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रही थी. रविवार को ही वह अपने एक रिश्तेदार के साथ गांव पहुंची थी और उसके कुछ घंटे बाद ही वह सोतीपुरवा में राहगीरों को बेहोशी की हालत में मिली थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

टिप्पणियां

VIDEO: सिटी सेंटर: निर्भया के दोषियों की 22 जनवरी को क्या टल जाएगी फांसी?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. UP News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा गाउन, अपशब्द कहने लगीं फराह खान

Advertisement