NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : रामपुर में ट्रक और कार की टक्कर में 7 लोगों को मौत

दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. आल्टो कार में सवार परिवार नरखेड़ी गांव का रहने वाला था और वे सभी एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : रामपुर में ट्रक और कार की टक्कर में 7 लोगों को मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शुक्रवार तड़के एक ट्रक और ऑल्टो कार में हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस के मुताबिक, हादसा जिले में सिविल लाइन के अलीनगर के पास हुआ, जब एक ट्रक ने ऑल्टो कार को टक्कर मारी. इस हादसे में मारे गए सात लोगों में पांच बच्चे शामिल थे.

दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. आल्टो कार में सवार परिवार नरखेड़ी गांव का रहने वाला था और वे सभी एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.सड़क हादसे की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री बलदेव औलख भी घायलों का हाल जानने के लिए अस्प्ताल पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार को सरकार से मुआवजा दिलाने का भरोसा भी दिया.

टिप्पणियां

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान मित्रपाल, कमलेश, नेहा, नीतीश, सुरजपाल और नवीन के रूप में हुई है. हालांकि, इसमें एक व्यक्ति की अब भी पहचान नहीं हो पाई है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement