NDTV Khabar

आगरा में जीप और डंपर के बीच टक्कर में 7 की मौत, कई घायल

सोमवार दोपहर तीन बजे खैरागढ़ थाना क्षेत्र कि आगरा-जगनेर मार्ग पर कोलिया की पुलिया के पास आगरा जा रही डग्गामार जीप और डंपर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आगरा में जीप और डंपर के बीच टक्कर में 7 की मौत, कई घायल

आगरा-जगनेर मार्ग पर हुआ एक्सीडेंट

नई दिल्ली:

आगरा जिले के जनपद के खैरागढ़ थाना क्षेत्र के जगनेर मार्ग पर सोमवार दोपहर डग्गामार जीप और डंपर के बीच टक्कर हो गई. इस भयानक हादसे में जीप चालक समेत 7 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है.

मध्य प्रदेश के कटनी में ट्रक ने 2 ऑटो को मारी टक्कर, 8 की मौत और 4 गंभीर घायल

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर तीन बजे खैरागढ़ थाना क्षेत्र कि आगरा-जगनेर मार्ग पर कोलिया की पुलिया के पास आगरा जा रही डग्गामार जीप और डंपर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए और जीप सवार 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आए लोगों ने पुलिस की सूचना दी.

वीडियो : स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंदा

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बताते हैं कि मरने वालों में चालक भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक, दो मृतकों की शिनाख्त हो पाई है, जबकि बाकी लोगों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.


टिप्पणियां

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP नहीं रेगुलर गेट से आईं बाहर- देखें Video

Advertisement