NDTV Khabar

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 8 की मौत 

नोएडा से आगरा जा रहे 8 लोग यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे का शिकार हो गए. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 8 की मौत 

प्रतीकात्मक फोटो.

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में नोएडा से आगरा जा रहे 8 लोग यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे का शिकार हो गए. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस अधीक्षक देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, 'यह दुर्घटना सुबह करीब 9 बजे बलदेव थाना क्षेत्र के माइलस्टोन संख्या 140 की सीमा में हुई, जहां नोएडा से आगरा की ओर जा रहे गौतमबुद्ध नगर के श्यामनगर निवासी प्रेमचंद्र शर्मा के परिवार के सदस्यों की वैगन-आर कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. चालक ट्रक को भगा ले गया.'

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर 5 साल में 4,956 दुर्घटनाएं, 718 मौतें


उन्होंने बताया, 'इस घटना में प्रेमचंद्र शर्मा की पत्नी नीरज (25), भाई शिवकुमार की पत्नी अनीता (30) व पुत्री अंजलि (13), भांजा विष्णु (25) व करुणा (22) की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मथुरा के सुरीर कस्बा निवासी संतोषी (19) ने इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया. दो अन्य घायलों शालू (20) तथा गब्बर सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों को सौंप दिए हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: हादसों का यमुना एक्सप्रेसवे

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement