NDTV Khabar

ग्रेट इंडिया प्लेस के निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

शिकायतकर्ता का आरोप है कि गुड़गांव स्थित अप्पू घर में कॉमर्शियल प्रोपर्टी देने के नाम पर इन लोगों ने उससे 54 लाख रूपए ठगे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेट इंडिया प्लेस के निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: ग्रेट इंडिया प्लेस के निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. यह मामला नोएडा सेक्टर 49 के थाने में दर्ज किया गया है. ध्यान हो कि इंडिया प्लेस के 17 निदेशकों के खिलाफ एक युवक ने कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.  शिकायतकर्ता का आरोप है कि गुड़गांव स्थित अप्पू घर में कॉमर्शियल प्रोपर्टी देने के नाम पर इन लोगों ने उससे 54 लाख रूपए ठगे हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बीजेपी के विधायक ठुकराल ने महिलाओं को पीटा, मामला दर्ज

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि  मुकेश शर्मा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि ग्रेट इंडिया प्लेस के निदेशक राकेश बब्बर, रॉबिन, राजीव बब्बर, ऋषि बब्बर, भावना बब्बर, अपूर्व बब्बर, संजीव, सोनी, सतपाल सुनेजा, राजीव गोसाई, नरेंद्र कुमार सुराना, मेवा सिंह, गौरव सचदेवा सहित 17 निदेशकों ने उन्हें गुड़गांव के सेक्टर 29 स्थित अप्पू घर में एश्योर रिटर्न के साथ एक प्रॉपर्टी देने का वादा किया.

टिप्पणियां
VIDEO: पी चिदंबरम के बेटे हुए गिरफ्तार.


और उन्होंने इसी प्रोपर्टी के नाम पर उनसे 54 लाख रुपये ठगे. पुलिस फिलहाल शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement