NDTV Khabar

गाजियाबाद: सोसाइटी में कार न पार्क करने देने पर गार्ड के साथ मारपीट, पुलिस ने शुरू की जांच

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार पूरी घटना रविवार रात की है. पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान ओमवीर सिंह के रूप में की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबद में एक सोसाइटी के गार्ड को कार सवार युवकों को सोसाइटी में जाने से रोकना इस कदर महंगा पड़ गया कि आरोपियों ने गार्ड की बुरी तरह पिटाई कर दी. आरोपी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने गार्ड रूम में भी तोड़फोड़ की. यह पूरी घटना सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गाजियाबाद पुलिस के अनुसार पूरी घटना रविवार रात की है. पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान ओमवीर सिंह के रूप में की है.

रात में सरेराह पी रहे थे शराब, पुलिस वाले ने रोका तो उसके साथ की मारपीट, सामने आया वीडियो

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गाड़ी सोसाइटी के अंदर पार्क करना चाहता था. लेकिन सोसाइटी के गार्ड ने उसे अंदर आने से रोक दिया. इस बात को लेकर ओमवीर सिंह और गार्ड के बीच कहासुनी हुई और ओमवीर सिंह मौके से कार लेकर लौट गए. 


3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

पुलिस के अनुसार गार्ड से बहस करने कुछ घंटे बाद ओमवीर सिंह अपने साथ सात से आठ लोगों को लेकर सोसाइटी के गेट पर पहुंचा. सभी लोगों के पास डंडे और तेजधार हथियार थे. सोसाइटी के गेट पर पहुंचने के बाद सभी ने वहां मौजूद गार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी. घटना के समय सिक्यूरिटी सुपरवाइजर ने खुदको आरोपियों बचाने की कोशिश की और खुदको को एक कमरे में बंद कर लिया. लेकिन आरोपियों ने इसके बाद भी उसे नहीं छोड़ा.

टिप्पणियां

फार्म हाउस पर ले जाकर 3 महिलाओं के साथ 9 लोगों ने किया गैंगरेप, 7 गिरफ्तार, 2 फरार

पहले आरोपियों ने उस कमरे की खिड़की के शीशे तोड़े बाद में अंदर रखे कंप्यूटर के साथ तोड़फोड़ की. इस घटना में कई गार्ड को गंभीर चोट आई हैं. पुलिस ने गार्ड के शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस ने एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement