NDTV Khabar

इलाहाबाद: पीट-पीटकर रिटायर्ड दारोगा की हत्या, कैमरे में कैद हुई लाठी-डंडों से पिटाई, देखें VIDEO

इलाहाबाद में एक रिटायर्ड दारोगा की सरेआम पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में पड़ोसी दबंगों ने रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खान पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इलाहाबाद: पीट-पीटकर रिटायर्ड दारोगा की हत्या, कैमरे में कैद हुई लाठी-डंडों से पिटाई, देखें VIDEO

इलाहाबाद में एक रिटायर्ड दारोगा की सरेआम पीट-पीटकर हत्या

खास बातें

  1. रिटायर्ड दारोगा की सरेआम पीट-पीटकर हत्या
  2. इस दौरान लोग वहां से आते-जाते रहे पर किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की
  3. इलाज के दौरान दारोगा की मौत हो गई.
इलाहाबाद :

इलाहाबाद में एक रिटायर्ड दारोगा की सरेआम पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में पड़ोसी दबंगों ने रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खान पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. इस दौरान लोग वहां से आते-जाते रहे, लेकिन किसी ने दारोगा को बचाने की कोशिश नहीं की. इसके बाद घायल अवस्‍था में दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

गर्भवती पत्नी के इलाज के लिए बेटे को बेच रहा था शख्स, दारोगा ने उठाया इलाज का खर्च

दारोगा को जिस वक्‍त सभी लोग मिलकर पीट रहे थे उस वक्‍त ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी पड़ोसी जुनैद अपराधिक प्रवृति का है और उसने रिटायर्ड दारोगा को जान से मारने की धमकी दी थी. 


छेड़खानी की शिकार पीड़िता से दारोगा ने ली 20 हजार रुपये की रिश्वत, कार्रवाई नहीं हुई तो वापस भी कर दिए

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जुनैद और उसके दो साथियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. हालांकि अभी एक भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है. 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक पुलिस स्टेशन पर बाहरी लोगों ने अचानक हमला बोल दिया था और सब इंस्पेक्टर और पुलिस कॉन्स्टेबल को पुलिस थाने के भीतर बुरी तरह से पीटा. बताया जा रहा है कि वे लोग इसलिए नाराज और गुस्से में थे क्योंकि सब इंस्पेक्टर ने तीन लोगों को रापुरु पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया था और उन्हें पीटा था. हालांकि, पुलिस स्टेशन के भीतर पुलिसकर्मी को पीटने की घटना मोबाइल फोन में कैद हो गई.

नशे में धुत यूपी पुलिस के दारोगा पर जिम ट्रेनर को गोली मारने का आरोप

टिप्पणियां

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दरअसल, नेल्लौर पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति को शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद देर शाम इन लोगों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया. इस हमले में चार जवान घायल हो गए, जिसमे सब इंसपेक्टर और कॉस्टेबल भी शामिल हैं, जिनके सिर में चोट आई है. घटना के बाद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

VIDEO: इलाहाबाद में रिटायर्ड दारोगा की पीट-पीटकर हत्या
 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement