सात वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के युवक ने किया दुष्कर्म, अमेठी कोतवाली में मुकदमा हुआ दर्ज

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भले ही बेटियों की सुरक्षा के लिए तमाम उपाय आजमा लें लेकिन बेटियों के खिलाफ अपराध है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा.

सात वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के युवक ने किया दुष्कर्म, अमेठी कोतवाली में  मुकदमा हुआ दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

अमेठी :

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भले ही बेटियों की सुरक्षा के लिए तमाम उपाय आजमा लें लेकिन बेटियों के खिलाफ अपराध है कि कम होने का नाम नहीं ले रहा. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक 7 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

दरअसल अमेठी की रहने वाली एक 7 साल की नाबालिग बिटिया अपने घर के बाहर अपने 8 वर्षीय भाई के साथ खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला एक 22 वर्षीय युवक उसे बहला-फुसलाकर एक खंडहर में ले गया, चीख पुकार करने पर जब उसका भाई वहां पहुंचा तो उसे मारकर भगा दिया.

इसके बाद उसने उस नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया. उसने इस घटना को तब अंजाम दिया जब पीड़िता का पूरा परिवार खेत मे धान काटने गया था. मामले की सूचना पाकर जब पीड़िता की मां घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी युवक ने बच्ची के मां पर भी हमला कर दिया और फरार हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूरा मामला लेकर नाबालिग बच्ची की मां पुलिस कोतवाली अमेठी पहुंची और उसने पुलिस को पूरा किस्सा बताया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर पीड़िता की शिकायत को देखते हुए संबंधित आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा लिया और अपराधी को पकड़ने के लिए टीम गठित करके जगह-जगह दबिश देना भी शुरू कर दिया.

हालांकि अभी तक अपराधी पकड़ में नहीं आया है और इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.  पीड़िता की मां ने बताया, "हमारी लड़की बाहर खेल रही थी हमारे दोनों बच्चे खेल रहे थे हमारे लड़का दिख रहा था उसको मार कर दो चांटा भगा दिया और इस को बहला-फुसलाकर घर के बाहर खंडहर में ले जाकर बलात्कार कर रहा था."