NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की कोशिश

अधिकारी ने बताया कि वह लड़की को जंगल क्षेत्र में ले गया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया इस पर लड़की ने शोर मचा दिया और युवक घटनास्थल से फरार हो गया. इ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की कोशिश

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक युवक ने हैंडपंप पर पानी पीने गयी 10 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने की कोशिश की. थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि यह घटना कल की है और ग्राम प्रधान के एक रिश्तेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि लड़की के पिता ने आरोप लगाया है बच्ची स्कूल में थी और पानी पीने गई थी उसी वक्त युवक ने उसे अगवा कर लिया था. 

मुजफ्फरनगर में युवती को बंधक बनाकर दो महीने तक करता रहा बलात्कार

अधिकारी ने बताया कि वह लड़की को जंगल क्षेत्र में ले गया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया इस पर लड़की ने शोर मचा दिया और युवक घटनास्थल से फरार हो गया. इसके बाद उसने शिक्षक को इसकी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है.

टिप्पणियां
स्पीड न्यूज : मुजफ्फरनगर में दो मासूम बच्चियों के साथ रेप​

गौरतलब है कि  इससे पहले बीते जून महीने में खबर आयी थी कि जिले में ही एक व्यक्ति को अपनी बहू से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी इरफान को शुक्रवार की शाम भोपा पुलिस थाना अंतर्गत इलाके से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि विवाहिता (30) ने दावा किया कि उसका पति लंबे समय से लापता है और वह अपने ससुर के साथ ही रह रही थी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement