NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के प्रिंसिपल सेक्रेटरी पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाला पलटा, कहा- बहुत परेशान था

अभिषेक ने एक वीडियो जारी कर प्रमुख सचिव पर लगाए आरोप वापस ले लिए. उसने कहा कि पेट्रोल पंप के लिए एक करोड़ का लोन ले रखा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के प्रिंसिपल सेक्रेटरी पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाला पलटा, कहा- बहुत परेशान था

अभिषेक ने कहा कि पेट्रोल पंप वाली फाइल निरस्त हो गई जिससे वह बहुत परेशान था

लखनऊ: यूपी के प्रमुख सचिव पर 25 लाख रुपये की घूस मांगने का आरोप लगाना वाला अभिषेक गुप्ता अपने बयान से पलट गया है. अभिषेक ने एक वीडियो जारी कर प्रमुख सचिव पर लगाए आरोप वापस ले लिए. उसने कहा कि पेट्रोल पंप के लिए एक करोड़ का लोन ले रखा था और उसकी पेट्रोल पंप की फ़ाइल निरस्त हो गई थी. जिससे वो बहुत परेशान था और ऐसे में ही उसने प्रमुख सचिव पर झूठा आरोप लगा दिया.

शीर्ष न्यायालय ने गुटखा घोटाले से जुड़े मामले में फैसला रखा सुरक्षित

टिप्पणियां
आपको बता दें कि शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब अभिषेक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रिसिंपल सेक्रेटरी पर पेट्रोल पंप की इजाजत के बदले 25 लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा डाला. इसके बाद अभिषेक गुप्ता को धोखाधड़ी के आरोप में हिरासत में ले लिया गया. 


क्या लगाया था आरोप
अभिषेक ने 18 अप्रैल को राज्यपाल राम नाइक को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उसने हरदोई में पेट्रोल पंप लगाने के लिए ज़मीन खरीदी थी. लेकिन उसकी ज़मीन के सामने ग्राम समाज की सरकारी ज़मीन है. वह चाहते है कि वह उतनी ही अपनी ज़मीन सरकार को दे दे और सरकार ग्राम समाज की ज़मीन उसके नाम लिख दे. लेकिन जो ग्राम समाज की जमीन जो वह चाहते हैं, रिज़र्व केटेगरी की है इसलिए वह शासन में उच्च स्तर से ही उन्हें ट्रांसफर की जा सकती है. अभिषेक ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव शशि गोयल जमीन उसे ट्रांसफर करने के लिए उससे 25 लाख रुपये की घूस मांग रहे थे.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement