शादी के 18 दिन बाद नवविवाहिता प्रेमी संग हुई फरार, पति ने थाने में कराई शिकायत दर्ज

झांसी रेलवे स्टेशन पर बुधवार को जीआरपी के जवान गश्त कर रहे थे. इसी बीच उन्हें लखनऊ से एक लड़की के प्रेमी संग भाग कर आने की सूचना मिली थी.

शादी के 18 दिन बाद नवविवाहिता प्रेमी संग हुई फरार, पति ने थाने में कराई शिकायत दर्ज

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

झांसी:

पति के साथ सात फेरे लेने के 18 दिन बाद प्रेमी संग लखनऊ से भाग कर आई नवविवाहिता को जीआरपी ने झांसी रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया. जहां दोनों से पूछताछ जारी है. जानकारी के अनुसार, झांसी रेलवे स्टेशन पर बुधवार को जीआरपी के जवान गश्त कर रहे थे. इसी बीच उन्हें लखनऊ से एक लड़की के प्रेमी संग भाग कर आने की सूचना मिली. इस पर जीआरपी ने चेकिंग तेज कर दी. चेकिंग के दौरान स्टेशन पर एक लड़का और लड़की संदिग्ध नजर आए जिनसे जीआरपी जवानों को पूछताछ में पता चला कि दोनों लखनऊ से भाग कर आए हैं. दोनों को थाने लाया गया.

यह भी पढ़ें : घर वालों की मर्जी के बिना शादी करने वाले वयस्क प्रेमी जोड़ों की सुरक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट में दिए गए सुझाव

पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह मुम्बई में रहकर पढ़ाई करती थी, जहां लगभग 7 साल पहले उसकी साथ में पकड़े गए प्रेमी से मुलाकात हुई, और दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसका उसके माता-पिता ने विरोध किया और लड़की की शादी लखनऊ में 18 दिन पहले कर दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : दिल्‍ली में झूठी शान के लिए 23 साल के लड़के की हत्‍या, तीन आरोपी गिरफ्तार​
लड़की का कहना है कि उनका प्यार सच्चा है, उसने अपने प्रेमी से किसी प्रकार सम्पर्क किया और उसे लखनऊ बुला लिया. इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग निकली. जिसकी उसके पति ने लखनऊ के थाने में शिकायत की. शिकायत के आधार पर उन्हें पकड़ा गया है. जीआरपी ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)