NDTV Khabar

जेल से रिहा होने के बाद रावण बीमार, चिकित्सकों ने आराम की सलाह दी

भीम आर्मी के संस्थापक और तीन दिन पहले जेल से रिहा होकर आये चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण की रविवार को अचानक तबियत खराब हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेल से रिहा होने के बाद रावण बीमार, चिकित्सकों ने आराम की सलाह दी

चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. जेल से रिहा होने के बाद रावण बीमार
  2. चिकित्सकों ने आराम की सलाह दी
  3. रविवार को अचानक उनकी तबियत खराब हो गई
सहारनपुर: भीम आर्मी के संस्थापक और तीन दिन पहले जेल से रिहा होकर आये चन्द्रशेखर आजाद उर्फ रावण की रविवार को अचानक तबियत खराब हो गई. चिकित्सकों की एक टीम ने स्वास्थ्य जांच के बाद बीमार दलित नेता को आराम करने की सलाह दी. भीम आर्मी के मीडिया प्रभारी अजय गौतम ने बताया कि जब से चन्द्रशेखर आजाद जिला कारागार से अपने निवास छुटमलपुर पहुचे हैं तभी से मीडिया और कार्यकर्ताओं से घिरे हुए हैं, जिस कारण अचानक उनकी तबियत खराब हो गयी. गौतम ने बतायाकि चिकित्सकों ने चन्द्रशेखर आजाद को पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है.

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण की रिहाई क्या मायावती के लिये खतरा है?

टिप्पणियां
पिछले साल जून महीने से रासुका के मामले में जेल में बंद भीम आर्मी के संस्थापक को उत्तर प्रदेश पुलिस ने रिहा कर दिया है. भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को शुक्रवार तड़के करीब पौने तीन बजे रिहा किया गया. वह बीते साल भर से सहारनपुर की जेल में बंद थे. मगर जेल से बाहर आते ही चंद्रशेखर ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. उन्होंने अपने लोगों से बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने की अपील की है. साथ ही चंद्रशेखर ने कहा है कि सरकार फिर से उनके खिलाफ कोई आरोप दायर कर जेल भिजवा देगी. 

VIDEO: मैं बाहर आ गया हूं, अब BJP को बताउंगा : NDTV से चंद्रशेखर आजाद रावण
जेल से रिहा होने के बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखऱ ने कहा कि 'सरकार डरी हुई थी क्योंकि सुप्रीम कोर्ट उसे फटकार लगाने वाली थी. यही वजह है कि अपने आप को बचाने के लिए सरकार ने जल्दी रिहाई का आदेश दे दिया. मुझे पूरी तरह विश्वास है कि वे मेरे खिलाफ दस दिनों के भीतर फिर से कोई आरोप लगाएंगे. मैं अपने लोगों से कहूंगा कि साल 2019 में बीजेपी को उखाड़ फेंकें.' 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement