कांवड़ियों के तांडव का एक और वीडियो : अब मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने कार को किया चकनाचूर

बीते दो दिनों में शिव भक्त कांवड़ियों द्वारा उत्पात के कई वीडियो सामने आ चुके हैं.

कांवड़ियों के तांडव का एक और वीडियो : अब मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने कार को किया चकनाचूर

मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने कार पर किया हमला

नई दिल्ली:

बीते दो दिनों में शिव भक्त कांवड़ियों द्वारा उत्पात के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. दिल्ली और यूपी के बुलंदशहर में कांवड़ियों के तांडव के बाद अब मुजफ्फरनगर में भी कांवड़ियों का तांडव दिखा. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भी कांवड़ियों की भीड़ ने एक कार की तोड़-फोड़ कर की और उदंडता का परिचय दिया. दरअसल, कार सट जाने की वजह से कांवड़ियों ने कानून को अपने हाथ में ले लिया और फिर उन्होंने कार को घेर लिया और फिर कार के सारे शीशे तोड़ डाले. 

VIDEO: शिव भक्त 'कांवड़ियों' का तांडव जारी, दिल्ली के बाद अब बुलंदशहर में पुलिस जीप के परखच्चे उड़ाए

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गुरुवार को सड़क पर कांवड़ियों को एक कार छू गई, जिसके बाद कांवड़ियों ने कार को घेर लिया और फिर उसके साथ तोड़-फोड़ करना शुरू कर दिया. हालांकि, कार में मौजूद लोगों को मामूली चोटे आईं हैं. कांवड़ियें कार को आगे बढ़ने से रोकते रहे. बताया जा रहा है कि कार के अंदर कुछ बच्चे भी मौजूद थे, जो इस पूरी घटना के बाद काफी सहमे हुए हैं.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार पर कांवड़ियों की भीड़ टूट पड़ती है और कार को आगे बढ़ने से रोकती है और उसके शीशे तोड़ती है. कार पर एक तिरंगा झंडा भी दिखाई दे रहा है. बता दें कि बुलंदशहर में कांवड़ियों ने पुलिस की गाड़ी को ही चकनाचूर कर दिया और पुलिस चुपचाप देखती रही. 

दिल्ली में कांवड़ियों का तांडव; कार के परखच्चे उड़ाए, चालक महिला ने भागकर जान बचाई

Newsbeep

इसके अलावा, दिल्ली के मोती नगर में एक गाड़ी से तोड़फोड़ के आरोप में पुलिस ने एक कांवड़िए को गिरफ़्तार किया है. सात अगस्त को मोती नगर इलाके में कांवड़ियों के एक ग्रुप ने बीच सड़क पर एक गाड़ी को पूरी तरह तोड़ दिया. वहां पुलिसवाले भी मौजूद थे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ये सावन भी कांवड़ियों के हंगामे के नाम रहा