NDTV Khabar

हिंसक झड़प के बाद यूपी के डीजीपी ने किया सहारनपुर का दौरा, गांव से कोई नहीं भागा

उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने रविवार को कहा कि कोई भी शब्बीरपुर गांव से नहीं भागा. गांव में शुक्रवार को दो समूहों के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी.

40 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने रविवार को कहा कि कोई भी शब्बीरपुर गांव से नहीं भागा. गांव में शुक्रवार को दो समूहों के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी. सिंह और प्रधान सचिव (गृह) देवाशीष पांडेय ने कहा कि जिले के शब्बीरपुर और सड़क दुधाली गांवों में हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दो वरिष्ठ अधिकारियों की जिले में दो घटनाओं के सिलसिले में राजनैतिक दलों के स्थानीय प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई थी.

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भी उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी. सिंह और पांडेय ने कहा कि सहारनपुर संभाग के संबद्ध अधिकारियों को इस बात को सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया है कि ईद का त्योहार और आगामी स्थानीय निकाय चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराए जाएं.

पूछे जाने पर डीजीपी ने कहा कि ग्रामीण झड़प के बाद शब्बीरपुर से नहीं भागे हैं. कुछ निवासी अपने घायल रिश्तेदारों के साथ हैं और कई अन्य वहां नहीं हैं क्योंकि घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement