NDTV Khabar

आगरा के इंजीनियरिंग कॉलेज में फांसी से लटकता मिला कानपुर के छात्र का शव

कानपुर के चौबेपुर का रहने वाला प्रियांशु पटेल थाना फरह स्थित हिंदुस्तान कॉलेज के बीटेक फाइनल ईयर में मेकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आगरा के इंजीनियरिंग कॉलेज में फांसी से लटकता मिला कानपुर के छात्र का शव

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. आगरा के हिंदुस्तान इंजीनियरिंग कॉलेज की घटना.
  2. जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रशासन भी मौके पर पहुंचा.
  3. छात्रों ने त्वरित जांच कराने की मांग करते हुए हंगामा किया.
आगरा:

उत्तर प्रदेश के हिंदुस्तान इंजीनियरिंग कॉलेज में मेकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र प्रियांशु पटेल ने शुक्रवार को अपने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रशासन भी मौके पर पहुंचा. बड़ी संख्या में पहुंचे छात्रों ने त्वरित जांच कराने की मांग करते हुए हंगामा किया. कानपुर के चौबेपुर का रहने वाला प्रियांशु पटेल थाना फरह स्थित हिंदुस्तान कॉलेज के बीटेक फाइनल ईयर में मेकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र था. वह कालेज के सीनियर बॉयज हॉस्टल के कमरा नंबर 404 में अकेले रहता था.

शुक्रवार सुबह वह कॉलेज नहीं गया, इसलिए उसे बुलाने उसका दोस्त आया, लेकिन काफी आवाज देने के बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उसने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, कमरे के अन्दर प्रियांशु फांसी के फंदे पर लटका मिला. मृत्क के दोस्त ने मामले की जानकारी तुरंत कॉलेज स्टाफ को दी. 


यह भी पढ़ें : परीक्षा में नकल करती पकड़ी गई छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, छात्रों ने किया हंगामा

सूचना मिलने पर कॉलेज स्टाफ पहुंचा और प्रियांशु को फंदे पर से नीचे उतार कर एसएन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

टिप्पणियां

VIDEO : परीक्षा में नकल करती पकड़ी गई छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी ​
सूचना मिलने पर थाना फरह पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उसने खुदकुशी क्योंकि, यह जानने के लिए जहां पुलिस उसके दोस्तों से बात कर रही है. वहीं प्रियांशु के मोबाइल और लैपटॉप को जब्त कर पड़ताल कर रही है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement