NDTV Khabar

अखिलेश का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा झूठे सपनों से जनता को बहकाने में माहिर

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव पहले चरण में जनता का भाजपा के प्रति आक्रोश और सपा के प्रति रुझान स्पष्टतया दिखाई पड़ा है.

724 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश का बीजेपी पर हमला, कहा- भाजपा झूठे सपनों से जनता को बहकाने में माहिर

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अखिलेश यादव ने दूसरे चरण के चुनाव से पहले भाजपा पर हमला.
  2. भाजपा झूठे सपनों से जनता को बहकाने में माहिर- अखिलेश
  3. नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान 26 नवम्बर को.
लखनऊ: यूपी नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार भले ही थम गया हो, मगर एक-दूसरे पर हमला करने का सिलसिला जारी है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव पहले चरण में जनता का भाजपा के प्रति आक्रोश और सपा के प्रति रुझान स्पष्टतया दिखाई पड़ा है. उन्होंने कहा कि भाजपा झूठे सपनों से जनता को बहकाने में माहिर है. बता दें कि नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान 26 नवम्बर को होना है.

अखिलेश ने शनिवार को कहा कि मतदाताओं में भाजपा के प्रति नाराजगी साफ दिख रही है. इसकी ठोस वजहें हैं. भाजपा ने वादा खिलाफी के नए रिकार्ड बना लिए हैं. झूठे सपनों से जनता को बहकाने की कला में वे पारंगत हैं, लेकिन जनता भी अब जान गई है कि भाजपा का काम विकास करना नहीं, विकास के कामों में अवरोध खड़ा करना है. समाजवादी सरकार के विकास कार्यो के विरुद्ध दुष्प्रचार करना और उनके कामों पर अपनी दावेदारी दिखाना उनकी फितरत में है.

यह भी पढ़ें - मुलायम के बर्थडे पर अखिलेश खुश, शिवपाल नाराज, नेताजी बोले- अखिलेश पहले बेटा, बाद में नेता

अखिलेश ने कहा, "नगर निकाय चुनाव को अपने मनमाफिक प्रभावित करने के लिए सत्तारूढ़ दल सत्ता का पूरी तरह दुरुपयोग करने में लगा है. जनता को डराया, धमकाया और आतंकित किया जा रहा है. समाज में विभेद पैदा करने वाली बातों का प्रचार किया जा रहा है। पूरी राज्य सरकार महीनों से प्रचार कार्य में लगी है. एक बात यह समझ में नहीं आती कि जब भाजपा नेतृत्व को अपने कामों के भरोसे चुनाव जीतने में संदेह नहीं है तो फिर मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी इतनी कसरत क्यों कर रहे हैं? चुनाव मैदान में योगीजी और उनके साथी मैराथन दौड़ क्यों लगा रहे हैं?"

आगे उन्होंने कहा कि "जनता ने भाजपा को सत्ता सौंपी थी कि वे प्रदेश की गरीबी, बीमारी, गंदगी, भुखमरी के खिलाफ योजनाएं बनाएंगे और शहरों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए काम करेंगे. लेकिन काम करने के बजाय भाजपा सरकार ने आठ महीनों में सिर्फ जनहित की समाजवादी सरकार की योजनाओं को बंद करने या फिर उनको अपनी बताकर उद्घाटन का उद्घाटन करने का ही काम किया है."

यह भी पढ़ें - केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर हमला, बोले- अखिलेश यादव निकाय चुनाव को लेकर तनाव में हैं

उन्होंने कहा, "समाजवादी सरकार ने बिजली, पानी, सड़क, सीवर और अन्य नागरिक सुविधाओं को उपलब्ध कराया है. समाजवादी पार्टी ने अपने चुनावी वादे पूरे करने के साथ नगरों का सुंदरीकरण भी किया है. अब तो प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी हुई है. महिलाएं, बच्चियां असुरक्षित हैं.'

VIDEO: मुलायम ने अपने बर्थडे पर बेटे अखिलेश को मारा ताना (नपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement