NDTV Khabar

अखिलेश यादव ने कहा- 'हम पीएम को मेट्रो में घुमाना चाहते हैं, लेकिन वह आ नहीं रहे हैं'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश यादव ने कहा- 'हम पीएम को मेट्रो में घुमाना चाहते हैं, लेकिन वह आ नहीं रहे हैं'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

बलिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेट्रो में घुमाना चाहते हैं, लेकिन वह आ ही नहीं रहे हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री बलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. अखिलेश ने कहा, "हम तो प्रधानमंत्री को न्योता भेज रहे हैं वह हमारा न्योता नहीं स्वीकार कर रहे हैं. हम उन्हें मेट्रो में घुमाना चाहते हैं, लेकिन वह आ नहीं रहे हैं. हम तो चाहते हैं कि रेलवे मंत्रालय एनओसी दे और हम प्रधानमंत्री को मेट्रो में घुमा कर जहां कहें छोड़ देंगे."

मुख्यमंत्री ने कहा, "हमने तो समाजवादी एंबुलेंस बनाई." भाजपा वाले बताएं कि उन्होंने क्या काम किया है. सपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी पर प्रहार करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री की सबसे बड़ी खूबी है कि वह कुछ काम नहीं करते हैं. वह हवा में बात करने के बाद अपनी पार्टी की हवा बनाने में लगे हैं. समाजवादी पार्टी अपने काम का ब्योरा देने को तैयार है, लेकिन क्या मोदी सरकार अपने तीन साल के काम का ब्योरा देगी. प्रधानमंत्री की मन की बात पर तंज कसते हुए कहा कि वह बस टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं, लेकिन काम की बात कब करेंगे. लोग वह सुनना चाहते हैं."

मोदी के सूट पर सवाल उठाते हुए अखिलेश ने कहा, "वह गोंडा में आकर बच्चों की नकल की बात करते हैं, लेकिन क्या वह बताते हैं कि उनका सूट किसकी नकल से बनवाया गया है. मोदी सरकार ने रसोई गैस और सिलेंडर महंगी कर दी है. काम न करना उनका कारनामा है." बसपा अध्यक्ष मायावती पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बसपा का कोई भरोसा नहीं है कि कब भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना ले.

टिप्पणियां
बलिया और गाजीपुर के विकास का वादा करते हुए उन्होंने कहा, "बलिया तक एक्सप्रेस-वे बनाया जाएगा. 23 महीने में 302 किमी लंबी सड़क बनाई गई है. अगर प्रधानमंत्री हमारी सड़क पर चलेंगे तो वह भी हमें ही वोट देंगे. हम सभी को समाजवादी पेंशन देना चाहते हैं." अखिलेश ने कहा कि उन्होंने डायल 100 के जरिए पुलिस को सुदृढ़ बनाया है और जिसे विश्वास न हो यह आजमा ले कि फोन उठता है कि नहीं. बलिया में अखिलेश को झटका मिला है, अंबिका चौधरी और नारद राय ने पार्टी को छोड़कर बहुजन समाज पार्टी का हाथ थाम लिया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement