NDTV Khabar

विकास का ख्वाब बेचने की नाकाम कोशिश करते दिखे पीएम मोदी: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि वह शिलान्यासों के जरिये अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचाना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विकास का ख्वाब बेचने की नाकाम कोशिश करते दिखे पीएम मोदी: अखिलेश

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर साझा निशाना

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री लखनऊ में दो दिन तक विकास का सपना ‘बेचने‘ का विफल प्रयास करते नजर आये हैं. उन्होंने कहा कि वह शिलान्यासों के जरिये अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचाना चाहते हैं. यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा कल राजधानी में अनेक विकास योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण तथा ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी‘ में शिरकत किये जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की तमाम योजनाओं की घोषणाएं हवा-हवाई हैं क्योंकि अभी तक उनका काम जमीन पर कहीं दिखाई नहीं दिया है. किसान परेशान है, नौजवान बेरोजगारी से त्रस्त है, जनसामान्य मंहगाई की मार झेल रहा है और महिलाएं तथा बच्चियां तक दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव बोले, पीएम मोदी का हाथ घुमाने का अंदाज बदला, बताई ये वजह

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की तमाम घोषणाएं और उनका प्रायोजित भव्य स्वागत इसलिए करा रहे हैं क्योंकि वह पिछली समाजवादी सरकार की योजनाओं के मुकाबले की एक भी योजना अब तक लागू नहीं कर पाए हैं. यादव ने कहा कि विगत छह माह से निवेश का बड़ा ढिंढोरा पीटा जा रहा है, लेकिन यह भी सच्चाई है कि जिस राज्य में कानून-व्यवस्था का संकट होगा वहां विकास की योजनाएं कैसे सफल हो सकेंगी.

VIDEO: एक्सप्रेस बनाने का श्रेय लेने को लेकर लगी होड़

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि किसान को अन्नदाता कहा जाता है लेकिन भाजपा शासनकाल में उनकी ही सर्वाधिक उपेक्षा हो रही है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement