NDTV Khabar

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के मामले की जांच CBI से हो : अखिलेश यादव

रविवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर पीड़िता की कार से एक ट्रक टकरा गया था. दुर्घटना में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना में पीड़िता की चाची व अन्य एक महिला की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के मामले की जांच CBI से हो : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट की सीबीआई जांच की मांग की है

खास बातें

  1. अखिलेश ने सीबीआई जांच की मांग की
  2. यूपी सरकार पर उठाए कई सवाल
  3. ट्रक से टकरा गई थी पीड़िता की कार
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना की सीबीआई जांच की मांग की है. ज्ञात को कि इस दुर्घटना में पीड़िता की दो महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई है. अखिलेश का कहना है कि पीड़िता को सुरक्षा प्रदान की गई है, लेकिन दुर्घटना के दौरान उनके साथ एक भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था. उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना बस एक दुर्घटना थी या फिर पीड़िता के परिवार को खत्म करने की साजिश थी, इसकी सीबीआई जांच जरूर होनी चाहिए. वहीं कांग्रेस ने भी इस दुर्घटना की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है.  अदालत ने पिछले साल दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को सुरक्षा प्रदान करने का आदेश दिया था, लेकिन परिवार के साथ कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था.

उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, रायबरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, मिटा हुआ था ट्रक का नंबर


रविवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर पीड़िता की कार से एक ट्रक टकरा गया था. दुर्घटना में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना में पीड़िता की चाची व अन्य एक महिला की मौत हो गई. यह सभी दुष्कर्म पीड़िता के चाचा से मिलकर वापस आ रहे थे, जो जालसाजी के मामले में रायबरेली जेल में बंद है. ट्रक के मालिक देवेंद्र सिंह और चालक आशीष पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

रेप की सजा काट रहे बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल पहुंचे साक्षी महाराज, कहा शुक्रिया...


क्या था मामला 
एक लड़की ने वर्ष 2017 में उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था. इस मामले में सेंगर को गिरफ्तार किया गया था. लड़की द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश किए जाने के बाद यह मामला प्रकाश में आया था.  

उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में घायल​

टिप्पणियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement